बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पूर्व विधायक चितरंजन सिंह के चाचा और भाइयों की हत्या का मामला सुलझा, पुलिस ने आरोपी छोटे सरकार को किया गिरफ्तार

पूर्व विधायक चितरंजन सिंह के चाचा और भाइयों की हत्या का मामला सुलझा, पुलिस ने आरोपी छोटे सरकार को किया गिरफ्तार

पटना. पूर्व विधायक चितरंजन सिंह के दो सगे भाइयों शंभू सिंह गौतम सिंह की हुई हत्या के मामले में पटना पुलिस ने कुख्यात छोटे सरकार उर्फ़ अभिषेक और उसके भाई राहुल को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने रविवार को बताया कि 31 मई को पटना के पत्रकार नगर थाना क्षेत्र में दोनों की गोली मारकर की हत्या की गई थी. वहीं इसके पहले 26 अप्रैल को चितरंजन सिंह के सगे चाचा अभिराम शर्मा को जहानाबाद में उनके आवास में घुसकर एवं भतीजे दिनेश शर्मा को मसौढ़ी स्थित उनकी दुकान में घुसकर आधे घंटे के अंतराल पर गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. 

पुलिस के अनुसार 1992 में गठित पांडव सेना के बचे हुए सदस्य संजय सिंह एवं चितरंजन सिंह के बीच वर्षों से चली आ रही अदावत में ये हत्याएं हुई थी. इसी मामले में एक और हत्या 26 मई को जहानाबाद के तरेगना रेल थाना क्षेत्र में सुधीर कुमार की हुई थी जो संजय सिंह का करीबी था. 

पुलिस ने इन पांच हत्याओं की गुत्थी सुलझाने के लिए टीम गठित की और जांच शुरू की. तकनीकी एवं वैज्ञानिक अनुसंधान से स्पष्ट हुआ हत्याओं को अंजाम देने में संजय सिंह का सहयोगी औरउसका  दाहिना हाथ कहा जाने वाला बिहटा का सिकंदरपुर थाना निवासी छोटे सरकार उर्फ़ अभिषेक है जो पेशेवर अपराधी है और पूर्व में भी कई घटनाओं में शामिल रहा है. वह अपने भाई राहुल के साथ मिलकर आपराधिक गतिविधियों को अंजाम देता था. पुलिस ने दोनों भाइयों को हथियार के साथ गिरफ्तार किया है. 


Suggested News