बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बिहार में हत्या का सिलसिला जारी : सीवान में मुखिया पति और भांजे को उतारा मौत के घाट, लोगों में है भारी गुस्सा

बिहार में हत्या का सिलसिला जारी : सीवान में मुखिया पति और भांजे को उतारा मौत के घाट, लोगों में है भारी गुस्सा

SIWAN : बड़ी खबर सीवान से है, जहां  बीती रात अज्ञात बदमाशों ने दो हत्याओं को अंजाम दिया है। इनमें एक हत्या मुखिया पति और दूसरी मुखिया के भांजे की है। दोनों घटनाएं एक ही पंचायत से जुड़ी है। हत्या की घटना के बाद जहां यहां को लोगों में आक्रोश नजर आ रहा है। वहीं दो हत्याओं के सामने आने के बाद पुलिस की परेशानी बढ़ गई है। डबल मर्डर से इलाके में दहशत का माहौल बना हुआ है।

बताया गया कि सीवान जिले के थाना क्षेत्र के बघौली पंचायत की मुखिया ज्योति कुमारी के पतिि विश्वकर्मा बीन व उसके भांजे अमरजीत बीन की बीती रात को हत्या कर दी गई है। विश्वकर्मा बीन का शव उसके पैतृक गांव बघौनी में मिला है। वहीं अमरजीत बीन का शव एमएचनगर थाना क्षेत्र के पेट्रोल पंप के समीप कबिलापुर मोड़ के पास से बरामद हुआ है। विश्वकर्मा बीन की हत्या की खबर के बाद स्थानीय व आसपास के ग्रामीणों का जमावड़ा बघौनी में शुरू हो गया।  घटना की सूचना पर पहुंची हुसैनगंज पुलिस को परिजनों ने शव नहीं ले जाने दिया जिसके बाद डीएसपी जितेंद्र पांडेय मौके पर पहुंचे व इस घटना में संलिप्त अपराधियों की अतिशीघ्र गिरफ्तारी की बात कही। अभी तक शव बघौनी में ही है। दोनों की हत्या पुरानी रंजिश होने की बात कही जा रही है। आशंका जताई जा रही है कि दोनों की हत्या कहीं और कर शव को दोनों स्थानों पर फेंक दिया गया है।


मुखिया पति के साथियों पर शक

बताया जाता है कि विश्वकर्मा के साथ रहने वाले उसके ग्रुप कई अन्य सदस्य भी लापता हैं जिनके बारे में पुलिस पता लगा रही है। पुलिस को शक है कि हत्या में उनकी भूमिका हो सकती है। बता दें कि विश्वकर्मा बीन के खिलाफ विभिन्न थाने में आधा दर्जन से अधिक आपराधिक मामले दर्ज हैं।

छावनी में बदला पूरा गांव

दोहरी हत्या के बाद जिस तरह की नाराजगी यहां के लोगों में देखी जा रही है. उसके बाद पुलिस ने पूरे गांव को छावनी में तब्दील कर दिया है। फिलहाल, पुलिस शव को पोस्टमार्टम के लिए अतिशीघ्र भेजने के प्रयास में है। 


Suggested News