सब्जीवाले के पास थी बंदूक, विवाद होने पर दूसरे सब्जी विक्रेता की गोली मार कर दी हत्या

सब्जीवाले के पास थी बंदूक, विवाद होने पर दूसरे सब्जी विक्रेता की गोली मार कर दी हत्या

खगड़िया। अगली बार आप सब्जी लेने जाएं तो सावधान रहें कि क्यों कि हो सकता है कि सब्जीवाले के पास बंदूक हो और दाम कराने पर होनेवाले विवाद में वह आपको गोली मार दे। ऐसा हम इसलिए कह रहे हैं कि खगड़िया जिले के परबता थाना के बाजार में एक सब्जी विक्रेता की गोली मारकर हत्या कर दी गई है। बताया जा रहा है कि सब्जी विक्रेता का दूसरे सब्जीवाले से विवाद हो गया था, जिसके बाद उसकी पेट में गोली मार दी गई। घटना के बाद सैकड़ों लोग विरोध प्रदर्शन करते हुए अस्पताल पहुंच गए।

मामले में मिली जानकारी के अनुसार थाना क्षेत्र के तेंपथा लेली का रहनेवाला वकील मंडल हर दिन की तरह बाजार में सब्जी बेचने के लिए गया हुआ था, इसी दौरान दूसरे सब्जी साथ उसका विवाद हो गया। जो इतना बढ़ गया कि विवाद करनेवाले व्यक्ति ने वकील मंडल की वहीं पर गोली मारकर हत्या कर दी।

अस्पताल पहुंच गए सैंकड़ों लोग

सब्जी विक्रेता की हत्या के बाद बाजार में अपनी दुकान लगानेवाले सैंकड़ों लोग विरोध प्रदर्शन करने लगे। इस दौरान लोग अस्पताल के बाहर जम कर हत्यारे को पकड़ने की मांग करने लगे। वहीं परबता पुलिस की मानें तो अभी मामले की जांच की जा रही है। जांच के बाद ही इस मसले पर कुछ कहा जा सकता है। 



Find Us on Facebook

Trending News