पेड़ से लटकी मिली बुजुर्ग की लाश, परिजनों ने दोस्त पर लगाया हत्या का आरोप

पेड़ से लटकी मिली बुजुर्ग की लाश, परिजनों ने दोस्त पर लगाया हत्या का आरोप

Begusarai : जिले से एक बड़ी घटना सामने आई है। जहां एक 50 वर्षीय बुजुर्ग की पेड़ से लटकती लाश बरामद हुई है। इधर मृतक के परिजनों ने दोस्त के उपर ही हत्या किये जाने का आरोप लगाया है। पुलिस लाश को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज मामले की जांच में जुटी है। 

घटना के संबंध में बताया गया है कि जिले के तेघड़ा थाना क्षेत्र के चिल्हाय गांव में आज एक पेड़ से लटकती बुजुर्ग की लाश बरामद हुई। लाश मिलने की सूचना मिलते ही इलाके में सनसनी फैल गई। देखते ही देखते मौके पर लोगों की भीड़ जुटी गई। मृतक की पहचान स्थानीय 50 वर्षीय फुचो तांती के रुप में हुई। 

इधर परिजनों ने मृतक के दोस्त पर ही हत्या किये जाने का आरोप लगाया है। परिजनों का कहना है कि बीती शुक्रवार की देर रात फुचो तांती खाना खाकर अपने घर में  अब सोने जा रहे थे, तभी छठु चौरसिया उसे घर से बुलाने आया। मृतक की पत्नी रात होने की बात बोल कर पति को रोका, लेकिन आरोपी फुचो तांती को बहला फुसलाकर घर से ले जाने में कामयाब रहा। वहीं आज सुबह घर से महज 100 मीटर की दूरी पर आम के पेड़ से लटकी हुई उनकी लाश बरामद हुई। 

परिजनों का आरोप है कि 4 धुर जमीन के लिए छठु चौरसिया ने यह हत्या कर उसे सुसाइड का रुप देने का प्रयास किया है। परिजनों का कहना है कि दोनों मिलकर तीन कट्ठा जमीन खरीदा था जिसमें छठु चौरसिया ने दोस्ती का नाजायज फायदा उठा कर 8 धुर जमीन ज्यादा लिखवा लिया।  इसी बात को लेकर दोनों में विवाद चल रहा था जिसको लेकर  6 महीने पूर्व गांव में पंचायत भी हुआ था जिसमे पंचों  के द्वारा छट्ठू चौरसिया को 4 धुर का पैसा लौटाने या 4 धुर जमीन छोड़ देने की बात कही गयी थी।

फिलहाल पुलिस परिजनों के बयान पर हत्या का मामला दर्ज कर लिया है। वहीं लाश को पोस्टमार्टम के लिए भेज मामले की जांच में जुटी है। 

बेगूसराय से कृष्णा की रिपोर्ट 



Find Us on Facebook

Trending News