बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

लॉकडाउन के बीच भागलपुर में अपराधियों ने दो सगे भाइयों को मारी गोली, 1 की मौत दूसरे की हालत गंभीर

लॉकडाउन के बीच भागलपुर में अपराधियों ने दो सगे भाइयों को मारी गोली, 1 की मौत दूसरे की हालत गंभीर

भागलपुर  :  कहलगांव शहर से सटे सैतपुर कुलकुलिया गांव निवासी विद्यानंद शास्त्री व कुमार दीनबंधु शास्त्री पर गंगा दियारा के आधा दर्जन अपराधियों ने गुरुवार की रात करीब 10 बजे ताबड़तोड़ फायरिंग की. जिसमें बड़े भाई विद्यानंद की मौके पर ही मौत हो गयी और दीनबंधु गंभीर रूप से जख्मी हो गया. गोलियों की तड़तड़ाहट से गांव में दहशत व्याप्त हो गयी. सूचना मिलते ही मौके पर कहलगांव थाना की पुलिस पहुंची और दोनों भाइयों को अनुमंडल अस्पताल ले गयी. डॉक्टर ने बड़े भाई विद्यानंद शास्त्री (38) को मृत घोषित कर दिया. उसे पेट में गोली लगी थी.

दूसरे भाई को दायें पैर में गोली लगी है. वह खतरे से बाहर बताया जा रहा है. दोनों भाई ने अपराधियों को दोपहर में समझाया था सूत्रों के अनुसार गोलीबारी करने वाले अपराधी वर्षों से गांव के ठीक सामने गंगा पार में फसल लूटते रहे हैं. सात दिन पहले भी आमापुर मौजा स्थित एक किसान के बासा से बंदूक का भय दिखा अपराधियों ने बोला गेहूं लूट लिया था. पीड़ित किसान ने घटना की सूचना कहलगांव पुलिस को दी थी. इस गिरोह के कई सदस्य कुलकुलिया गांव के ही हैं. गुरुवार को कहलगांव पुलिस ने कुलकुलिया गांव पहुंचकर अपराधियों को घेर भी लिया था, लेकिन अपराधियों ने ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी जिससे पुलिस को पीछे पड़ा. घटना के बाद दोनों भाई विद्यानंद और दीनबंधु ने अपराधियों को ऐसा नहीं करने की चेतावनी दी थी. इसी बात को लेकर गंगा तट पर घात लगाये अपराधियों ने दोनों भाईयों पर हमला कर दिया.

गंगा किनारे पानी टंकी के पास बैठा था विद्यानंद 
विद्यानंद गांव के बगल में गंगा किनारे स्थित बजरंगबली स्थान के पास पानी टंकी पर बैठा था. देर होने पर छोटा भाई दीनबंधु शास्त्री (30) उसे खाना खाने के लिए बुलाने आया. दोनों भाइयों को देखते ही घात लगाये आधा दर्जन अपराधियों ने उनपर गोलियां बरसानी शुरू कर दी.बड़े भाई के पेट में गोली लगी, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गयी. छोटे भाई के दाये पैर में गोली लगी है. अनुमंडल अस्पताल के डॉ संजय सिंह ने बताया कि वह खतरे से बाहर है.

Suggested News