बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बेलगाम अपराधियों ने घर में घुसकर शख्स को मारी गोली

बेलगाम अपराधियों ने घर में घुसकर शख्स को मारी गोली

बक्सर- बिहार में दिन ब दिन अपराधियों के हौसले बुलंद होते जा रहे हैं. आए दिन अपराधी बेखौफ होकर वारदात को अंजाम देते हैं और पुलिस हाथ मलती रह जाती है.मंगलवार को अपराधियों ने पुलिस को ठेंगा देखाते हुए बक्सर को अपने निशाने पर लिया. अपराधियों ने सोये हुए शख्स की गोली मारकर हत्या कर दी. बताया जाता है कि नावानगर थाना के महादेवगंज गांव में अपराधियों ने राजकुमार नाम के शख्स की गोली मार दी. बताया जाता है कि राजकुमार चंद्रवंशी किराना का दुकाना चलाता था. खबरों के मुताबिक राजकुमार सोमवार की रात कहीं से पार्टी करकेे आया था और सोने के लिए छत पर चला गया था लेकिन सुबह उसकी लाश मिली. 

MURDER-IN-BUXAR1.jpg
मौके पर पहुंची पुलिस का कहना है कि राजकुमार चंद्रवंशी को सिर में सटाकर गोली मारी गई. लेकिन ताज्जुक की बात है कि गोली चलने की आवाज से किसी को कानों कान खबर तक नहीं लगी. बताया जाता है कि राजकुमार चंद्रवंशी की पत्नी अपने बच्चों के साथ नीचे ही घर में सो रही थी. फिलहाल पुलिस हत्या की वजहों को तलाशने में लगी है. शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. पुलिस यह दावा कर रही है कि जल्द ही हत्यारे को पकड़ लिया जाएगा साथ ही पुलिस का कहना है कि इस हत्याकांड का भी खुलासा जल्द ही कर लिया जाएगा. 
आपको बता दें कि बक्सर में अपराध रुकने का नाम नहीं ले रहा है. लगातार अपराधी बक्सर को निशाने पर रखे हुए हैं. सोमवार की रात ही बक्सर के चीनी मिल इलाके में गोलीबारी हुई थी. इस गोलीबारी में एक शख्स को गोली लगी थी. जिसे इलाज के लिए सदर अस्पाताल भेजा गया था.

Suggested News