बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

फिल्मी स्टाइल में की हत्या : पार्किंग के विवाद में युवक को गमछे से बांध कर गाड़ी से घसीटा, मिली दर्दनाक मौत

फिल्मी स्टाइल में की हत्या : पार्किंग के विवाद में युवक को गमछे से बांध कर गाड़ी से घसीटा, मिली दर्दनाक मौत

HAJIPUR : खबर वैशाली जिले के पटेढ़ी बेलसर थाना क्षेत्र से है. जहां पार्किंग के विवाद में एक युवक बेरहमी से हत्या करने का सनसनीखेज मामला सामने आया है. वही एक अन्य जख्मी व्यक्ति जख्मी हो गए है. बताया जा रहा है कि पार्किंग के विवाद के बाद युवक को गमछे से लपेट कर जिप्सी दौड़ाते हुए सड़क पर घसीटा गया. जिससे युवक की मौत हो गई. वहीं भाग रहे जिप्सी को घेरने के क्रम में एक अन्य व्यक्ति जख्मी हो गए है. जिनका इलाज स्थानिए अस्पताल में चल रहा है. घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस ने वारदात में शामिल जिप्सी को मौके से बरामद कर लिया है. वही फरार आरोपी गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है. घटना में श्यामपुर निवासी विनोद सिंह के 24 वर्षीय पुत्र सुशांत कुमार कि मौत हुई है. 

गाड़ी से बांधकर सड़क पर घसीटा

बताया जा रहा है कि बेलसर ओपी थाना क्षेत्र के मनोरा गांव में एक यज्ञ का आयोजन किया गया था. जहां काफी संख्या में लोग यज्ञ में घूमने और पूजा पाठ में शामिल होने आए थे. जहां पार्किंग को लेकर स्थानीय रसूखदार और सुशांत कुमार के बीच विवाद हो गया. सुशांत पार्किंग के जगह पर अपनी बाइक लगाना चाहता था. जबकि रसूखदार अपनी जिप्सी लगाना चाहते थे. मामला बढ़ा तो नौबत हाथापाई पर आ गई. जिसके बाद आरोपी ने जिप्सी स्टार्ट किया और सुशांत के गले में पड़े गमछे को पकड़ कर जिप्सी दौड़ा दिया. जिसके कारण सुशांत का शरीर सड़क पर घसीटा हुआ कुछ दूर आगे तक चला गया. दौड़ती जिप्सी से फंसा सुशांत को दौड़ता देख स्थानिए लोगो ने जिप्सी को घेरना चाहा. जिसमे जिप्सी के चपेट में आने से एक अन्य व्यक्ति भी गंभीर रूप से जख्मी हो गया. स्थानीय लोगों को पीछा करता देख आरोपी जिप्सी वहीं छोड़कर फरार हो गया. इसके बाद स्थानीय लोगों ने सुशांत को बंधन मुक्त कर इलाज के लिए स्थानीय अस्पताल ले जा रहे थे इसी दौरान सुशांत की मौत हो गई. घटना के बाद पुलिस में शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है. 

मौके पर पहुंचे विधायक

जहां मृतक के परिजनों से मिलने पहुंचे वैशाली विधायक सिद्धार्थ पटेल ने बताया कि यज्ञ हो रहा है मनोरा गांव में जहां युवक की मौत की जानकारी मिली है. घटना के बारे में विस्तृत जानकारी नहीं है. उन्होंने आगे बताया कि एक बच्चे की मौत हुई है. जिसे जानबूझकर मारने की बात सामने आ रही है. विस्तृत जानकारी मिलने के बाद मामला स्पष्ट हो पाएगा. वहीं इस घटना मर एक अन्य व्यक्ति घायल है. 

पुलिस ने शुरू की जांच

घटना की सूचना के बाद मामले की तहकीकात करने पहुंचे सदर एसडीपीओ राघव दयाल ने बताया कि मनोरा में एक यज्ञ चल रहा था. जहां पार्किंग के विवाद में एक व्यक्ति के कंधे में गमछा लगाकर चलती चिप्सी से खिंच दिया गया है.  जो गंभीर रूप से जख्मी हो गए थे. इलाज के लिए ले जाने के क्रम में मौत हो गई है. इस मामले में प्राथमिकी दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जा रही है. वहीं उन्होंने आगे बताया कि वही जिप्सी जब भागने लगा तो उसको घेरने के प्रयास में एक और व्यक्ति जख्मी हो गया है. मामले में प्राथमिकी दर्ज कर पुलिस आरोपी की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रहे हैं।

 हत्या के पीछे कहीं ना कहीं दबंगों के ऊंचे रसूख की बात बताई जा रही है. जहां जिप्सी को पार्किंग नहीं देकर युवक द्वारा बाइक को पार्किंग करने से आरोपियों को लगा कि उनका स्थानीय रसूख खतरे में पड़ रहा है और उन्होंने युवक को मौत के घाट उतार दिया. जो इलाके में चर्चा का विषय बना हुआ है.

Suggested News