बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

अवैध संबध के लिए 9 महीने के बच्चे का कत्ल, पत्नी को झांसा देकर दूसरी वाली के साथ सेट करना चाहता था पति

अवैध संबध के लिए 9 महीने के बच्चे का कत्ल, पत्नी को झांसा देकर दूसरी वाली के साथ सेट करना चाहता था पति

DESK :  अवैध संबंध की फेर में एक सिरफिरे पति ने अपने 9 महीने के बच्चे की हत्या कर दी है. पत्नी का आरोप है कि किसी और लड़की के साथ इश्कबाजी की वजह से मेरे पति ने 9 महीने के बच्चे की हत्या कर दी है.

पति की थी किसी और लड़की से सेटिंग
पूरा मामला झारखंड के गुमला का है. जिले के घाघरा थाना क्षेत्र के चुंदरी गांव में अपने ही 9 महीने के बच्चे की हत्या उसके पिता समीर उरांव ने कर दी. यह आरोप पत्नी सुरचना कुमारी ने लगाया है. इस संबंध में सुरचना ने बताया कि 2 साल पहले समीर और सुरचना प्रेम विवाह करके गांव से हिमाचल प्रदेश कमाने के लिए चले गये थे. जिसके बाद होली के टाइम फरवरी में घर वापस आकर रहने लगे.अचानक ही समीर का अफेयर किसी और लड़की के साथ हो गया और वह एक महीना पूर्व से ही घर में नहीं रह रहा था. सुरचना को किसी ने बताया कि समीर घाघरा में घूम रहा है तो घाघरा जाकर सुरचना ने समीर को घर बुलाया. इस दौरान घाघरा में भी उनकी बकझक हुई. जिसके बाद वे घर में रह रहे थे.
 
पति ने की बच्चे की हत्या
सुबह उठकर सुरचना अपने सास-ससुर के साथ गेहूं को मिसने के लिए खेत पर चली गयी. घर में समीर और उसकी बहन सुनीता कुमारी थे. सुनीता अपने भतीजा एलिस कुमार को नहलाकर सुलाकर अपना घर का काम करने लगी. जैसे ही गेहूं मिसाई करके घर वापस आए तो सूरचना ने देखा कि उसका बच्चा मृत पड़ा हुआ है. सुरचना का आरोप है कि दूसरे लड़की से शादी करने के चक्कर में समीर ने उसके बच्चे की हत्या कर दी है.घटना की सूचना पुलिस को दे दी गयी है. घटनास्थल पर पुलिस पहुंच भी गयी है और पूरे मामले की छानबीन कर रही है.


Suggested News