अवैध संबंध के फेर में मां ने आशिक के साथ मिलकर किया बेटी का मर्डर, हत्यारे ने कहा- बेटी के साथ भी मैं बनाता था शारीरिक संबंध

अवैध संबंध के फेर में मां ने आशिक के साथ मिलकर किया बेटी का मर्डर, हत्यारे ने कहा- बेटी के साथ भी मैं बनाता था शारीरिक संबंध

DESK : शादी शुदा एक शख्स ने पहली दूसरी औरत के साथ अवैध संबंध बनाया फिर उस औरत की बेटी के साथ भी वो शारीरिक संबंध बनाने लगा. अवैध संबध की इस कहानी का अंत मर्डर के साथ हुआ.

खबर के मुताबिक अवैध संबंध की खातिर एक मां ने अपने आशिक के साथ मिलकर अपनी ही बेटी की हत्या कर डाली.ये पूरा मामला यूपी के बरेली के सुभाष नगर थाना इलाके का है.

दरअसल, थाना सुभाष नगर के रहने बाले अब्दुल मतीम ने पुलिस को सूचना दी कि उनकी बेटी उसमा की रात तीन बजे अज्ञात व्यक्तियों ने गला दबाकर हत्या कर दी है और उसकी मां मुकीस बानो को धारधार हथियार से जख्मी कर दिया है. इस सूचना पर थाना सुभाष नगर पुलिस ने अज्ञात लोगों की खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया.

पुलिस ने इस मामले में छानबीन शुरू की और पुलिस महज तीन घंटे के अंदर ही इस हत्या की गुत्थी को सुलझा लिया. पुलिस की जांच में इस बात का खुलासा हुआ है कि उसमा की मां मुकीस बानों का कौशर नाम के शख्स के साथ अवैध संबंध था और हत्या को अंजाम अवैध संबंध की वजह से ही दिया गया था.

पुलिस ने जब प्रेमी कौशर से सख्ती से पूछताछ की तो टूट गया और उसने सारा किस्सा खोल कर रख दिया. कौशर ने बताया कि मृतका की मां मुकीस बानो के साथ मिलकर उसने उसमा की हत्या की. आरोपी ने बताया कि मृतका की मां मुकीस बानो से मेरे नाजायज सम्बन्ध थे. कुछ दिन पहले मृतका उसमा से भी उसके नाजायज सम्बन्ध हो गए जिसका पता मेरी पत्नी को भी लग गया था. पुलिस के मुताबिक प्रेमी कौशर पहले से ही शादीशुदा है और उसके तीन बच्चे हैं. मृतका आरोपी कौशर पर शादी करने के लिए दबाव बना रही थी लेकिन कौशर उससे शादी नहीं करना चाहता था. पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर लिया है.

Find Us on Facebook

Trending News