पटना में अवैध संबंध के फेर मां ने करवाया बेटा का मर्डर, कहा- आशिक से अकेले में मिलने में हो रही थी दिक्कत

पटना में अवैध संबंध के फेर मां ने करवाया बेटा का मर्डर, कहा- आशिक से अकेले में मिलने में हो रही थी दिक्कत

पटना : अवैध संबंध के फेर में एक मां ने अपनी ही बेटे का आशिक के साथ मिलकर मर्डर कर दिया है. गैर मर्द से शारीरिक संबंध की जानकारी जैसे ही बेटे को हुई सौतेली मां ने आशिक के साथ मिलकर बेटे का मर्डर कर दिया.

खबर के मुताबिक मोकामा में एक सौतेली मां ने अपने बेटी की आशिक के साथ मिलकर हत्या कर दी है. जानकारी के मुताबिक बेटे को अपनी सौतेल मां के अवैध संबंध के बारे में पता चल चुका था और वो उसके आशिक से मिलने की राह में रोड़ा बन रहा था. फिर क्या था अवैध संबंध में अंधी सौतेली मां ने आशिक के साथ मिलकर मर्डर की खौफनाक प्लानिंग रच डाली.  


20 मई को मोकामा को मोर इलाके में उस वक्त सनसनी फैल गई जब लड़के के पिता पंकज पासवान ने अपने बेटे लव की रहस्मय हालात में लापता होने की रिपोर्ट दर्ज करवाई. मामले की छानबीन के बाद पुलिस ने लव की सौतेली मां, नेहाल यादव और मोहन यादव को गिरफ्तार कर लिया. जबकि एक आरोपी अब भी फरार है. पुलिस ने जब इनसे पूछताछ की तो इन लोगों ने अपना जुर्म कबूल कर लिया. इन लोगों ने बताया कि लव की सौतेली मां का अवैध संबंध था जिसकी जानकारी लव को गई थी. इसके साथ ही महिला ने बताया कि लव मेरे लवर्स से मिलने की राह में रोड़ा बन रहा था इसलिए उसकी हत्या कर दी गई.

पुलिस का कहना है कि हत्या करने के बाद शव को इन लोगों ने गाड़ दिया है. लेकिन जहां शव को गाड़ा गया है वहां पानी लगे होने की वजह से शव को अभी तक नहीं निकाला जा सका है.

Find Us on Facebook

Trending News