बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पैसे के लेन देन में हुई हत्या : उधार में लिए पैसे को समय पर नहीं लौटाया तो युवक को पीट-पीटकर मार डाला, इतना रुपया था बकाया

पैसे के लेन देन में हुई हत्या : उधार में लिए पैसे को समय पर नहीं लौटाया तो युवक को पीट-पीटकर मार डाला, इतना रुपया था बकाया

NAWADA : नवादा जिले के शाहपुर थाना क्षेत्र शाहपुर गांव में पैसा नहीं देने पर पहले जमकर पिटाई की गई, फिर फांसी लगाकर उसकी हत्या कर दी गई। युवक की मौत के बाग अब परिवार में  कोहराम मच गया है।  इस पूरे मामले पर थाना प्रभारी के द्वारा शव को कब्जे में लिया गया मामले की जांच की जा रही है।

वहीं शाहपुर के रहने वाले भाई कालू नाम ने बताया कि हमारे भाई शशि भूषण राम की जमकर पिटाई  की गई, फिर गले में फांसी लगाकर हत्या कर दी गई है। भाई ने आरोप लगाया है कि ललन सिंह से 24 हजार रुपया ब्याज पर लिए थे और  6 हजार रुपए नहीं देने पर मेरे भाई की जमकर पिटाई की गई। उसी दौरान मेरे भाई की मौत हो गई है और गले में रस्सी का फंदा लटका कर सभी लोग घर छोड़कर फरार हो गए।

परिवार का कहना था जब यह घटना हुई उस मेरे घर में शशि भूषण अकेला मौजूद था। उसी दौरान भाई की हत्या की गई है। हालांकि इस पूरे मामले पर थाना प्रभारी के द्वारा शव को कब्जे में लिया गया मामले की जांच की जा रही है। आवेदन के आधार पर कार्रवाई करने की बात कही गई है।


Suggested News