नवादा में रंगदारी नहीं देने पर कारोबारी के बेटे की घर में घुसकर हत्या, खाकी के इकबाल पर सवालिया निशान

नवादा में रंगदारी नहीं देने पर कारोबारी के बेटे की घर में घुसकर हत्या, खाकी के इकबाल पर सवालिया निशान

नवादा- जिले से बड़ी खबर आ रही है. यहां बेखौफ अपराधियों ने पुलिस को खुली चुनौती देते हुए घर में घुसकर कारोबारी के बेटे की हत्या कर दी है.

आपको बता दें कि कारोबारी से अपराधियों ने 10 लाख फिरौती की मांग की थी. इसको लेकर कारोबारी ने 2 फरवरी को मामला दर्ज करवाया था. इस मामले में जिले के एसपी ने खुद पहल की थी. लेकिन कारोबारी का पुलिस के पास अपराधियों को नागवार गुजरा. अपराधियों ने खाकी के खौफ को ताक पर रखते हुए कारोबारी के बेटे की घर में घुसकर हत्या कर दी.  गोविंगपुर थानाइलाके के थाली बाजार में अपराधियों ने ये खूनी खेल खेला है.

इस हत्या से इलाके में दहशत का माहौल है. लोगों के बीच खाकी के इकबाल को लेकर चर्चा हो रही है आखिर अपराधियों के सामने पुलिस क्यों कुछ नहीं कर पाई. इस हत्या के बाद मौके पर पहुंची पुलिस भी सकते में है. देखने वाली बात यह है कि अब पुलिस इस मामले में कितनी कारगर कार्रवाई कर पाती है. मामले में पीएलएफआई दिनेश गोप का नाम सामने आया था. जिसके बाद संगठन प्रमुख दिनेश गोप ने विज्ञप्ति जारी कर कहा है कि किसी अपराधी ने संगठन को बदनाम करने के लिए ऐसा काम किया है। संगठन इस प्रकार का घिनौना काम नहीं करता है। विज्ञप्ति पर चेतावनी दी गई है कि ऐसे लोगों को चिन्हित कर सजा दिया जाएगा।

Find Us on Facebook

Trending News