बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

PATNA में हत्या : पूजा करने वन देवी जा रहे युवक पर अपराधियों ने घेरकर बरसाई गोलियां, सिर में मारी सात गोलियां

PATNA में हत्या :  पूजा करने वन देवी जा रहे युवक पर अपराधियों ने घेरकर बरसाई गोलियां, सिर में मारी सात गोलियां

PATNA :  राजधानी पटना में अपराध का ग्राफ नीचे गिरने का नाम नहीं ले रहा है। बेलगाम अपराधियों ने पुलिस को ठेंगा दिखाते हुए पटना में  दिनदहाड़े एक शख्स को गोली मारकर उसे मौत के घाट उतार दिया है। वारदात नौबतपुर और बिहटा थाने के सीमा पर हुई है। 

बताया जाता है कि नौबतपुर के रेगनियांबाग निवासी अभिषेक कुमार रविवार को अपने बाइक से पूजा करने वनदेवी जा रहा था। मंदिर से पहले ही दानागंज गांव के समीप अभिषेक की हत्या करने के इरादे के दो बाइक पर पांच बदमाश पहुंचे थे। उन्होंने रास्ते में पहले अभिषेक को घेरा और एक के बाद एक उसके सिर में सात गोलियां मार दी। जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। गोली मारने के बाद अपराधी बाइक से फरार हो गए। जख्मी अभिषेक को एवं स्थानीय लोगों ने इलाज के लिए एनएमसीएच ले गए। जहां डॉक्टरों ने देखने के बाद उसे मृत घोषित कर दिया। 

रंगदारी के मामले में कई बार जेल जा चुका था अभिषेक

पुलिस के अनुसार बदमाशों की गोलियों के शिकार अभिषेक खुद भी अपराधिक प्रवृति का था। रंगदारी के मामले में कई बार जेल की सैर भी कर चुका था। रंगदारी के पुराने मामले में ही हत्या की गई है।

इधर, मौत की जानकारी मिलते ही अभिषेक के घर में कोहराम मच गया। घरवालों को रो रो कर बुरा हाल है। बताया जाता है कि अभिषेक हाल में ही जेल से आया था। वारदात की सूचना मिलते ही फौरन मौके पर पहुंची नौबतपुर और बिहटा थाना के पुलिस मौके पर पहुंच कर मामले की जांच कर रही है।

Suggested News