सीवान में कंस्ट्रक्शन कंपनी के स्टाफ की गोली मारकर हत्या, जीएम से 20 लाख की मांगी थी रंगदारी

SIWAN : अभी-अभी सीवान से एक बड़ी खबर आ रही है। जिले के पचरुखी थाने के परौली इलाके में कंस्ट्रक्शन कंपनी के एक स्टाफ की गोली मारकर हत्या कर दी गयी। 

बताया जा रहा है कि रविवार को नहर का काम करा रही कम्पनी कमला आदित्या के पेवर ड्राइवर सुमित तिवारी को गोली मार दी गयी, जिससे उसकी मौत हो गयी। मोटरसाइकिल सवार अपराधियों ने हत्या की इस वारदात को अंजाम दिया। मृतक सुमित तिवारी मूल रूप से हाजीपुर का रहनेवाला था। वह कंस्ट्रक्शन कंपनी में गाड़ी चलाने का काम करता था। 

बता दें कि अपराधियों ने पहले कंपनी के जीएम से 20 लाख रुपये की रंगदारी मांगी थी। पचरुखी थाने में एक सप्ताह पहले मामला दर्ज भी कराया गया था। मालूम हो कि हाल ही में गोपालगंज, कुचायकोट के जदयू विधायक पप्पू पांडेय पर भी एक कंस्ट्रक्शन कंपनी के एमडी से रंगदारी मांगने का केस दर्ज हुआ था। 

कंपनी के द्वारा गोपालगंज में सड़क निर्माण का काम कराया जा रहा है। इस मामले में एमडी ने शास्त्रीनगर थाना में केस दर्ज कराते हुए कहा था कि विधायक द्वारा पहले भी पार्टी फंड के नाम पर कई लाख रुपये की उगाही की जा चुकी है। वो बार-बार रंगदारी देने का दबाव बना रहे थे। नहीं देने पर अंजाम भुगतने की धमकी भी दी है।  


Find Us on Facebook

Trending News