बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पटनासिटी में फिर हुई हत्या का वारदात : सुबह सुबह बदमाशों ने बुजुर्ग के सिर में मारी गोली, तीन दिन में पहले भी ऐसी ही मारी थी गोली

पटनासिटी में फिर हुई हत्या का वारदात : सुबह सुबह बदमाशों ने बुजुर्ग के सिर में मारी गोली, तीन दिन में पहले भी ऐसी ही मारी थी गोली

PATNA : राजधानी में अपराधियों का तांडव जारी है। अपराधी वेखौफ़ हो कर हत्या, लूट जैसे घटना का अंजाम दे रहे है। ताजा मामला पटना सिटी के चौक थाना क्षेत्र के मंगल तालाब परिसर का। जहां अपराधियो ने एक व्यक्ति को गोली मारकर हत्या कर दी। हत्या की सूचना मिलते ही पूरे   इलाके में सनसनी फैल गई। वहीं सूचना पर पहुंची पुलिस  ने घटना स्थल से खोखा बरामद किया। साथ ही पूरे मामले की छान बिन में जुट गई है । पुलिस ने मृतक की पहचान हरनाहट टोला का रहने वाला मो. इदु के रूप में किया है। 

बताया जाता है कि मृतक व्यक्ति पिछले 3 सालों से मंगल तालाब परिसर में बना बैठका में रह रहा था। अपराधियों ने किस कारण इस व्यक्ति को गोली मारी है यह स्पष्ट नहीं हो सका है ।फिलहाल पुलिस शव को अपने कब्जे में ले लिया है और मामले की तहकीकात कर रही है।

तीन दिन पहले हुई थी दो हत्याएं

पटना सिटी का इलाका अपराधिक घटनाओं के कारण हमेशा से ही चर्चा में रहा है। दो दिन पहले ही यहां दो लोगों की हत्या की घटना हुई है। जिसमें अभी तक पुलिस को कोई बड़ा सुराग नहीं मिला है कि हत्या की वारदात को किसने अंजाम दिया था।

Suggested News