बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

अंतरराष्ट्रीय ख्याति प्राप्त भजन गायक की पत्नी-बेटी समेत हत्या, ट्रिपल मर्डर से इलाके में सनसनी

अंतरराष्ट्रीय ख्याति प्राप्त भजन गायक की पत्नी-बेटी समेत हत्या, ट्रिपल मर्डर से इलाके में सनसनी

NEWS4NATION DESK : अंतरराष्ट्रीय ख्याति प्राप्त भजन गायक अजय पाठक, उनकी 12 वर्षीय बेटी वसुंधरा पाठक और 36 वर्षीय पत्नी स्नेहा पाठक की उनके घर पर धारदार हथियारों से गला काटकर हत्या कर दी गई। इतना ही नहीं अपराधियों ने घर में लूटपाट करने के बाद उनके 10 वर्षीय बेटे को उनकी ही गाड़ी में लेकर फरार हो गए। 

ट्रिपल मर्डर से इलाके में सनसनी का माहौल व्याप्त है। भजन गायक के पूरे परिवार की हत्या से पूरा इलाका स्तब्ध है। हर कोई इस घटना के गमगीन है। 

घटना के संबंध में  बताया गया है कि अंतरराष्ट्रीय ख्याति प्राप्त भजन गायक अजय पाठक उत्तर प्रदेश के शामली में आदर्श मंडी थाना क्षेत्र के पंजाबी कॉलोनी में अपने पूरे परिवार के साथ रहते थे। सोमवार को बेटी, पत्नी समेत उनकी धारदार हथियार से काटकर हत्या कर दी गई। वहीं उनकी 10 वर्षीय बेटे का अपहरण कर लिया गया। 

घटना की जानकारी मिलते ही डीआईजी, एसपी, डीएम सहित पुलिस के आला अधिकारी मौके पर पहुंचे और घंटों छानबीन करने के बाद मौके पर डॉग स्क्वॉड और फिंगरप्रिंट एक्पर्ट्स को मौके पर बुलाकर बारीकी से छानबीन की गई। 

बताया जाता है कि अजय पाठक को करनाल में अपनी पत्नी स्नेहा पाठक सहित मंगलवार सुबह सवेरे 5 बजे ससुराल जाना था। इसी को लेकर सोमवार को अजय पाठक तैयारियों में जुटे हुए थे। मकान के अंदर पीछे बने कमरे में अजय पाठक के चाचा दर्शनलाल पाठक भी सो रहे थे।

 शाम 4 बजे अजय पाठक के घर का दरवाजा तो खुला था लेकिन घर से गाड़ी गायब थी। मोहल्ले के लोगों और अन्य परिजन ने देखा कि घर खुला है। तब मकान के अंदर पहुंचे लोगों ने देखा कि मकान के अंदर कटी-फटी अवस्था में अजय पाठक, स्नेहा पाठक के अलावा उनकी बेटी वसुंधरा पाठक की लाश छिन्न-भिन्न अवस्था में पड़ी है। घर का सामान भी बिखरा हुआ था। घर की अलमारियां खाली थीं और घर से अजय पाठक का 10 वर्षीय बेटा और गाड़ी इको स्पोर्ट भी गायब थी।

सूत्रों के मुताबिक, घर में मौजूद सभी सीसीटीवी कैमरों को बदमाश जाते-जाते तोड़-फोड़ गए हैं। एक ही परिवार के तीन सदस्यों की हत्या के बाद पूरे क्षेत्र में सनसनी फैल गई है। घटना के बाद जिलाधिकारी अखिलेश कुमार सिंह और पुलिस अधीक्षक विनीत जसवाल मय पुलिसबल के साथ मौके पर पहुंचे। बंद मकान के अंदर तीनों की डेड बॉडी को कब्जे में लेते हुए घटना की फरेंसिक जांच कराई जा रही है।

 

 

 

Suggested News