बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

हत्या ही हत्या : वर्क फ्रॉम होम कर रहे सॉफ्टवेयर इंजीनियर की गोली मार कर हत्या, सिर्फ 20 सेंकेंड में दिया वारदात को अंजाम

हत्या ही हत्या : वर्क फ्रॉम होम कर रहे सॉफ्टवेयर इंजीनियर की गोली मार कर हत्या, सिर्फ 20 सेंकेंड में दिया वारदात को अंजाम

HAJIPUR : पिछले 24 घंटे में बिहार के आधा दर्जन जिलों से हत्या की घटनाएं सामने आ चुकी है। जिनमें पटना से लेकर समस्तीपुर, नालंदा, सिवान, कटिहार शामिल है। इस लिस्ट में अब हाजीपुर जिला भी शामिल हो गया है। जहां अपराधियों ने कोरोना काल में वर्क फ्रॉम होम कर रहे सॉफ्टवेयर इंजीनियर की गोली मार कर हत्या कर दी है। इस दौरान इंजीनियर के सिर में दो गोलियां मारी गई। जिसके बाद मौके पर ही उसकी मौत हो गई। ये सनसनीखेज वारदात हाजीपुर नगर थाना क्षेत्र के कटरा मुहल्ले में अंजाम दी गई।

2 साल पहले बड़े भाई की भी हुई थी हत्या

सुमन शेखर पुणे की एक कंपनी में सॉफ्टवेयर इंजीनियर था और कोरोना के चलते पिछले 5 महीने से हाजीपुर में अपने घर पर ही वर्क फ्रॉम होम कर रहा था। उसकी पत्नी मायके गई हुई थी और मृतक इंजीनियर घर के दूसरे फ्लोर पर अकेला था। जिसके कारण हर दिन वह टिफिन सेवा के जरिए खाना मंगाकर कर खाता था। सुमन को खाना पहुंचाने वाला युवक मंगलवार को खाना लेकर पहुंचा और खाना दरवाजे पर रख लौट गया। शाम को जब वो डिनर देने पहुंचा तो खाना रखा देख उसे शक हुआ। लेकिन, इसके बाद लोगों को हत्या की जानकारी हुई। बता दें कि इंजीनियर के बड़े भाई की हत्या भी 2 साल पहले कर दी गई थी।

हत्या करने में लगाया सिर्फ 20 सेंकेंड, प्लान बनाकर आया 

सुमन के घर में लगे सीसीटीवी कैमरे में हत्यारे की तस्वीर कैद हो गई है। सिर पर कैप और मुंह पर मास्क डाले हत्यारा CCTV में सुमन की तलाश करता दिख रहा है। इसके बाद सिर्फ 20 सेकेंड के अंदर वो सुमन के सिर में 2 गोलियां दाग मौके से फरार हो जाता है। फिलहाल पुलिस CCTV तस्वीरो के आधार पर हत्या की इस वारदात की कड़ियां जोड़ने में जुटी है।


Suggested News