बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पोखर किनारे अधेड़ की लाश मिलने से सनसनी, परिजनों ने लगाए हत्या के आरोप, विरोध में सड़क जाम

पोखर किनारे अधेड़ की लाश मिलने से सनसनी, परिजनों ने लगाए हत्या के आरोप, विरोध में सड़क जाम

सुपौल : जिले के पिपरा थाना क्षेत्र के ठाढ़ी भवानीपुर गाँव मे पोखर किनारे एक अधेड़ का शव मिलने से इलाके में सनसनी फैल गया है, लाश मिलने की खबर सुनते ही बड़ी संख्यां में लोग वहां पहुंचकर इसकी तत्काल सूचना पुलिस को दी।

 बताया जाता है कि मृतक ठाढ़ी भवानीपुर वार्ड नं 8 के निवासी वीरेंद्र यादव थे, परिजनों ने हत्या कर शव को पोखर किनारे फेकने का आरोप लगा रहे हैं। शव को देखते ही परिजनों में कोहराम मच गया है, परिजनों के चीख पुकार के बीच पिपरा थाना पुलिस भी मौके पर पहुंच जांच में जुट गई है। वहीं सदर डीएसपी कुमार इंद्र प्रकाश भी घटना स्थल पर पहुंच घटना की जानकारी ले रहे हैं। इस बीच परिजन घटना के विरोध में ठाढ़ी भवानीपुर के निकट एनएच 106 को कटिन चौक के पास सड़क जाम कर प्रदर्शन शुरू कर दिया है। परिजन हत्यारे के गिरफ्तारी की मांग कर रहे हैं। करीब आधे घण्टे रही जाम से वीरपुर सहर्षा पथ पर आवाजाही ठप्प हो गई है।

 हालांकि जाम स्थल पर पहुंच पुलिस जाम कर्ताओं को समझाने बुझाने की पहल शुरू की। जिसके बस मौके पर पहुंचे  डीएसपी कुमार इंद्र प्रकाश के पहल पर जाम को हटाया गया। जिसके बाद पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।


Suggested News