बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पटना वाली मर्डर मिस्ट्री का खुलासा, प्रेमिका ने पति के साथ किया आशिक का मर्डर, अकेले में बुलाती थी घर

पटना वाली मर्डर मिस्ट्री का खुलासा, प्रेमिका ने पति के साथ किया आशिक का मर्डर, अकेले में बुलाती थी घर

PATNA: पटना पुलिस ने दिवाकर साह अपहरण कांड की गुत्थी को सुलझा ली है। दिवाकर की हत्या तीन मार्च 2020 को कर दी गयी थी। पुलिस ने इस मर्डर मिस्ट्री की गुत्थी सुलझाने के बाद जो कहा है, वो बेहद हैरान करने वाला है। पुलिस ने जब पूरी जांच पड़ताल की तो सनसनीखेज खुलासा हुआ है। इस मर्डर के पीछे लव एंगल है।

दिवाकर के मर्डर के पीछे उसकी प्रेमिका और प्रेमिका के पति का हाथ है। सुल्तानगंज थाने के पुलिस ने गुत्थी सुलझाते हुए हत्याकांड में शामिल दिवाकर की प्रेमिका और उसके पति को गिरफ्तार कर लिया है। गिरफ्तारी के बाद सुजीत ने बताया कि दिवाकर का उसकी पत्नी सुनीता हेंब्रम के साथ अवैध संबंध था। जिसके विरोध में उसने अपनी पत्नी के साथ मिलकर दिवाकर का मर्डर किया था और लाश को गाड़ी में रखकर उसे बेतिया में फेंक दिया था। 

सुल्तानगंज पुलिस ने बुधवार को सुजीत कुमार और उसकी पत्नी सुनीता हेंब्रम को बुद्धा कॉलोनी थाना इलाके से गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस के पूछताछ में यह बात सामने आयी है कि घटना के दिन सुजीत ने अपनी पत्नी के मोबाइल से दिवाकर को कॉल कर घर बुलाया, फिर सुजीत ने दिवाकर को शराब पार्टी दी। जब वह नशे में आ गया तो उसे गाड़ी में बैठाया और दूर ले जाकर बेरहमी से गला दबाकर उसकी कत्ल कर दी। गिरफ्तारी के बाद सुजीत ने पुलिस को बताया कि सुनीता की शादी होने के बाद भी दिवाकर उससे मिलता था। सुजीत के घर में नहीं होने पर अक्सर सुनीता उसे बुला लिया करती थी। इस बात की खबर जब सुजीत को मिली तो उसने विरोध शुरू किया। इसके बाद उसने दिवाकर की हत्या की साजिश रच डाली। 

महेंद्रू के भागीरथी लेन के रहने वाले दिवाकर साह के परिवारवालों ने सुनीता पर शक जाहिर करते हुए सुल्तानगंज थाने में नामजद एफआईआर दर्ज की थी। सुलतानगंज थानेदार से मिली जानकारी के मुताबिक उस गाड़ी को भी जब्त कर लिया गया है, जिसमें दिवाकर की गला दबाकर हत्या की गयी थी। हत्या के बाद शव को बेतिया में फेंक दिया था।

Suggested News