पटना में मर्डर मिस्ट्री का खुलासा, गर्लफ्रेंड पर डाली बुरी नजर तो दोस्‍त ने ही शिवम को मौत के घाट उतारा, पढ़िए इनसाइड स्टोरी

पटना में मर्डर मिस्ट्री का खुलासा, गर्लफ्रेंड पर डाली बुरी नजर तो दोस्‍त ने ही शिवम को मौत के घाट उतारा, पढ़िए इनसाइड स्टोरी

पटना. राजधानी पटना में बीते 22 अगस्त को 25 वर्षीय शिवम किशोर की हुई गोली मारकर हत्या की कहानी का पटना पुलिस ने गुरुवार को खुलासा कर दिया है। दोस्त ही उसका हत्यारा निकला है। पुलिस के खुलासे के बाद परिजन से लेकर इलाके के लोग हैरत में हैं। मामले में पुलिस ने मृतक के दो दोस्तों को गिरफ्तार किया है। 

मिली जानकारी के अनुसार शिवम किशोर के पास उसके दोस्त छोटु और उसकी प्रेमिका के न्यूड वीडियो और फोटो थे। न्यूड वीडियो को लेकर शिवम किशोर दोनों को ब्लैकमेल कर रहा था। दोस्त छोटू ने अपने दोस्त शिवम किशोर से छुटकारा पाने के लिए छोटु ने अपने साथियों संग मिलकर उसकी हत्या कर दी थी। मामला पटना के बिहटा थाना क्षेत्र के किसुनपुर गांव का है। 

मुसीबत बन रहा था शिवम किशोर

वहीं, बिहटा थानेदार रंजीत कुमार ने कहा कि शिवम किशोर के हत्या में आरोपी छोटू और उसकी प्रेमिका के लिए मुसीबत बन रहा था। यह बात आरोपी छोटु को पता लगी तो उसने अपने दोस्त सुमित, आदित्य, सोनू उर्फ रॉकी और दिलकुश के साथ मिलकर पूरी हत्या की साजिश रची और शिवम किशोर को गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया।

हत्या के बाद शव को किशुनपुर बाधार स्थित झाड़ियों में फेंक दिया था। मामले में पांच आरोपियों में से दो आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है। तीन अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है। पुलिस का कहना है कि जल्दी ही फरार आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।


Find Us on Facebook

Trending News