देर रात काम से लौट रहे युवक की हत्या, बदमाशों ने कनपटी पर मारी गोली

देर रात काम से लौट रहे युवक की हत्या, बदमाशों ने कनपटी पर मारी गोली

MUNGER : बिहार में पिस्टल निर्माण के लिए प्रसिद्ध मुंगेर जिले में बीती रात युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई। हत्यारों ने युवक के कनपटी पर गन रखकर गोली मारी है। जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई है। मामले ने मृतक के भाई ने शिकायत दर्ज कराई है। मृत युवक की पहचान नौनिया टोला दुर्गा स्थान निवासी पवन महतो (37) के रूप में की गई है।

घटना जिले के कासिम बाजार थाना क्षेत्र की है, जहां लल्लू पोखर स्थित साईं मैरेज हॉल के सामने शुक्रवार की रात काम कर लौट रहे एक युवक की बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी। बताया गया कि युवक बाटा चौक स्थित सेल्फी रेस्टोरेंट में हलवाई का काम करता था, वहीं से देर रात काम खत्म कर साइकिल से वापस घर लौट रहा था। इसी दौरान बदमाशों ने उसकी हत्या कर दी। 

भाई को मिली एक्सीडेंट की सूचना, पहुंचा तो पता चली हत्या की बात

इस संबंध में मृतक के छोटे भाई अमरचंद्र कुमार ने बताया कि उसे देर रात फोन आया कि उसके भाई का एक्सीडेंट हो गया है। इसके बाद वह घटनास्थल पर पहुंचा तो पता चला कि उसकी हत्या हो गई है। इसके बाद वह सदर अस्पताल पहुंचा तो वहां उसके भाई का शव टोटो पर पड़ा था। 

सीसीटीवी फुटेज तलाश रही है पुलिस

हत्या की सूचना पर पहुंची पुलिस के द्वारा शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेजा गया। कासिम बाजार थानाध्यक्ष धर्मेंद्र कुमार ने बताया कि मामले को लेकर मृतक युवक के भाई द्वारा आवेदन दिया गया है। पुलिस घटनास्थल के ठीक सामने एक दुकान में लगे सीसीटीवी फुटेज के आधार पर मामले की जांच कर रही है जिसमें हत्या की यह घटना कैद है। 


Find Us on Facebook

Trending News