बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

छठ पर्व में फुआ के घर आए युवक की हत्या, पानी भरे गड्डे से बरामद हुआ शव

छठ पर्व में फुआ के घर आए युवक की हत्या, पानी भरे गड्डे से बरामद हुआ शव

PATNA : पटना के बाढ़ अनुमंडल के भदौर थाना क्षेत्र स्थित डुमरिया पुलिया के पास एक पानी भरे गड्डे से युवक की लाश बरामद हुई। 

लाश मिलने की सूचना मिलते ही इलाके में सनसनी फैल गई। देखते ही देखते मौके पर ग्रामीणों की भारी भीड़ जुट गई। मृतक की पहचान नालंदा निवासी 22 वर्षीय आयुष रंजन के रुप में हुई।

बताया जा रहा है कि मृतक भदौर थाने के जानपुर गांव में अपने फूआ के घर पास छठ पर्व का प्रसाद खाने के लिए नालंदा जिले के हरनौत थाना अंतर्गत नूरनगर तेलमर निवासी बीए पार्ट 2 का छात्र आयुष रंजन उर्फ साजन आया हुआ था। 

रविवार को घाट पर से छठ पर्व अनुष्ठान में भाग लेने के बाद वह सुबह करीब 10:00 बजे घर पहुंचने के बाद से लापता था। ग्रामीणों ने दिनभर उसकी तलाश की, लेकिन उसका कोई सुराग नहीं मिला। सोमवार की सुबह 9:00 बजे डुमरिया पुल के पास स्थित पानी भरे खंधे में आयुष का शव नजर आया। इसके बाद पुलिस को सूचना दी गई। पुलिस ने मामले की तहकीकात शुरू की, लेकिन ग्रामीण ने शव को घटनास्थल पर से पोस्टमार्टम के लिए ले जाने से रोक दिया।

घटनास्थल पर जुटे ग्रामीणों की मांग थी कि मौके पर डॉग स्क्वॉयड टीम को बुलाया जाय और जल्द से जल्द हत्यारों की गिरफ्तारी की जाय। इसके बाद देर शाम पटना से डॉग स्क्वॉयड की टीम घटनास्थल पर पहुंची और वारदात की जांच पड़ताल में जुट गई। 

परिजनों का आरोप है कि हत्यारों ने पहले उसे बुरी तरह प्रताड़ित किया। उसके साथ बुरी तरह मारपीट की गई और अंत में आयुष का गला घोट दिया। उसके चेहरे पर जख्म के भी निशान पाये गए हैं। 

थानाध्यक्ष निवास कुमार ने बताया कि हत्या के कारणों का अब तक खुलासा नहीं हो सका है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मामले का खुलासा हो पायेगा। 


Suggested News