बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

जानलेवा इश्क, महिला सिपाही से मोहब्बत की दर्दनाक सजा, पेड़ से बांधकर जिंदा जला डाला

जानलेवा इश्क, महिला सिपाही से मोहब्बत की दर्दनाक सजा, पेड़ से बांधकर जिंदा जला डाला

DESK : एक प्रेमी के लिए इश्क जानलेवा साबित हुआ. ब्वॉयफ्रेंड में मोहब्बत की इबारत नई इबारत लिखना चाहता था लेकिन लोगों ने उसे मौत की सजा दे दी.

पूरा मामला यूपी के मामला फतनपुर के भुजौनी गांव का है, जहां सोमवार दोपहर में घर से निकले युवक अम्बिका पटेल का देर शाम आम के बाग़ में अधजली शव मिला. इसके बाद ग्रामीण आगबबूला हो गए और डायल 112 को सूचना दी. मौके पर सीओ रानीगंज पहुंचे. नाराज ग्रामीणों ने पुलिस पर ही पथराव कर दिया. इसमें काफी पुलिसकर्मी घायल हो गए और मौके से गाड़ी छोड़ कर भाग लिए. 

प्रेस प्रसंग का मामला
ग्रामीणों ने पुलिस की 2 जीप समेत तीन वाहनों में आग लगा दी. ग्रामीणों ने पुलिस को गांव में आने से रोक दिया और जमकर तांडव किया. गांव में ऐसी चर्चा है कि अम्बिका पटेल का पड़ोस की एक लड़की से प्रेम संबंध था. लेकिन लड़की कुछ दिनों बाद यूपी पुलिस में कांस्टेबल के पद पर भर्ती हो गई थी और उसकी पोस्टिंग दूसरे शहर में हो गई.
इस दौरान लड़की की अम्बिका से दूरी बन गई. दोनों शादी करना चाहते थे. लेकिन परिजनों को यह बात नागवार गुजारी. उसके बाद अम्बिका ने कुछ दिनों पहले लड़की के साथ अपनी तस्वीर फेसबुक पर वायरल कर दी. इसके बाद लड़की के पिता ने छेड़खानी का मुकदमा फतनपुर कोतवाली में दर्ज करा दिया.


Suggested News