बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मसौढ़ी में दिनदहाड़े छात्रा की हत्या..अब तक हत्यारा नहीं हुआ गिरफ्तार, BJP नेताओं ने पीड़ित परिवार से की मुलाकात

मसौढ़ी में दिनदहाड़े छात्रा की हत्या..अब तक हत्यारा नहीं हुआ गिरफ्तार, BJP नेताओं ने पीड़ित परिवार से की मुलाकात

PATNA: बिहार के दूसरे जिलों की बात छोड़िए, पटना में अपराधियों के हौंसले बुलंद हो गए हैं. मसौढ़ी में सोमवार की सुबह एक छात्रा की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या कर दी गई। हत्या की ये घटना थाने से महज 500 मीटर की दूरी पर हुई . मनचला युवक लड़की से लगातार छेड़खानी करता था,जब उसने विरोध किया तो कनपटी में साटकर गोली मार दी. घटना मसौढ़ी के मनीचक मोड़ के पास हुई। घटना के बाद पुलिस की सक्रियता की पोल खुल गई है. घटना के बाद परिवार सहमा हुआ है, अभी तक आरोपी की गिरफ्तारी भी नहीं हुई है. आज भाजपा नेता पीड़ित परिवार के घर पहुंचे और परिजनों से मुलाकात की. 

भाजपा नेताओं ने पीड़ित परिवार से की मुलाकात

मसौढ़ी पटना में दलित परिवार की छात्रा को अपराधी ने दिनदहाड़े हत्या कर दी.पीड़ित परिवार से मिलने आज राष्ट्रीय अनुसूचित जाति आयोग के पूर्व सदस्य सह भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता डॉ. योगेन्द्र पासवान लड़की के परिवार वालों से मिलने मसौढ़ी के काजीचक पहुंचे. उन्होंने कहा कि अपराधी की अभी तक गिरफ्तारी नहीं हुई है, यह काफी चिंतनीय है. पुलिस प्रशासन पीडित परिवार से मिलना भी मुनासिब नहीं समझा है I योगेन्द्र पासवान ने इस मामले का स्पीडी ट्रायल कराकर अपराधी को सजा देने की मांग की. भाजपा प्रवक्ता ने कहा कि आज दलित समाज के लोग त्राहिमाम कर रहे हैं,कोई सुनने वाला नहीं है. हमने आज काजीचक गाँव जाकर पीड़ित परिवार को इस दुःख की घडी में सांत्वना दिया है. साथ ही सीएम नीतीश कुमार से मांग करते हैं कि  जल्द से जल्द अपराधी की गिरफ्तारी को लेकर पुलिस को निर्देश दें. 

गांव से कोचिंग के लिए आती थी लड़की

छात्रा नदवां चपौर काजीचक के रहने वाले कमलेश कुमार की 17 साल की बेटी अनामिका थी. वह अपने गांव से मसौढ़ी कोचिंग के लिए आती थी। सोमवार को रास्ते में ही उसकी गोली मार कर हत्या कर दी। घटना की जानकारी के बाद मसौढ़ी पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और अनामिका को उठाकर अनुमंडल अस्पताल ले गई, जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। 

Suggested News