बेल्ट से गला दबाकर विवाहिता की हत्या,पति समेत ससुराल वाले फरार, पुलिस ने शव बरामद कर एम्स भेजा

बेल्ट से गला दबाकर विवाहिता की हत्या,पति समेत ससुराल वाले फरार,  पुलिस ने शव बरामद कर एम्स भेजा

PATNA : राजधानी पटना के जानीपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत महंगूपुर गांव में एक नवविवाहिता की गला दबाकर बेरहमी से हत्या कर देने का सनसनीखेज मामला प्रकाश में आया है। पुलिस के मुताबिक 8 माह पूर्व ब्याह कर ससुराल पहुंची 23 वर्षीय नवविवाहिता युवती कोमल देवी का गला बेल्ट से दबाकर मार डाला गया। हत्या के बाद उसका पति और ससुराल वाले गांव छोड़कर फरार हो गए । गांव वालों ने इसकी सूचना पुलिस और मृतका के मायके वालों को दिया तब मौके पर जानीपुर थाना पुलिस पहुंची और शव को कब्जे में कर के पोस्टमार्टम के लिए एम्स पटना भेज दिया। 

इससे पहले देर रात मृतका के मायके जहानाबाद में उसकी हत्या की खबर मिलते ही परिजन रोते बिलखते एम्स पटना पहुंचे। इस मामले में मृतका के मायके वाले उसके पति रवि साहू समेत ससुराल के अन्य परिवार वालों पर दहेज के लिए प्रताड़ित करने और साजिश के तहत गला दबाकर हत्या कर देने का आरोप लगा रहे थे। विवाहिता कोमल देवी की हत्या के बाद मायके वाले परिजनों का रो रो कर बुरा हाल हो रहा था। रोते बिलखते परिजन बार-बार यही कह रहे थे कि जितनी क्षमता थी उतनी दान दहेज देकर बिटिया रोते बिलखते परिजन बार-बार यही कह रहे थे कि जितनी क्षमता थी उतनी दान दहेज देकर बिटिया को विदा किया था क्या पता था जिसके हाथों में जीवन की डोर सौंप रहे हैं वहीं बेटी के गले का फंदा बन जाएगा। 

इस मामले में जानीपुर थाना अध्यक्ष उत्तम कुमार ने बताया कि जहानाबाद से मृतका के मायके वाले पटना एम्स पहुंचे हैं ।मृतका के मायके वालों के बयान के आधार पर प्राथमिकी दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जाएगी  । शव को देखने से ऐसा प्रतीत होता है कि बेल्ट से गला दबाकर विवाहिता कोमल देवी की हत्या की गई है । घटना की स्पष्ट वज़ह जांच व पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद मिलेगी ।



Find Us on Facebook

Trending News