बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

नवविवाहिता की मौत को लेकर सस्पेंस, हत्या या आत्महत्या की पहेली में उलझी पुलिस

नवविवाहिता की मौत को लेकर सस्पेंस, हत्या या आत्महत्या की पहेली में उलझी पुलिस

शेखपुरा- शेखपुरा के कोरमा थाना क्षेत्र के बटोरा गांव में एन नवविवाहिता की मौत की खबर से सनसनी फैल गयी। राजकुमारी की मौत को जहां ससुरालवाले खुदकुशी बता रहे हैं वहीं उसके परिजनों का आरोप है कि दहेज की खातिर राजकुमारी की पीट-पीटकर हत्या कर दी गयी है। अब पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आने के बाद ही सच का पता चल पायेगा। फिलहाल पुलिस पूरे मामले की छानबीन गंभीरता से कर रही है। 

MURDER-OF-NEWLY-MARRIED-IN-SHEKHPURA-ACCUSATIONS-ON-IN-LAWS-POLICE-INVESTIGATION-IS-ON2.jpg

दहेज को लेकर पति करता था प्रताड़ित

राजकुमारी देवी की शादी पिछले साल बटौरा गांव निवासी नीतीश महतो के साथ हुई थी. राजकुमारी के परिजनों ने बताया कि शादी के कुछ दिन बाद तक सब सही था लेकिन धीरे-धीरे ससुरालवाले दहेज के लिए राजकुमारी को प्रताड़ित करने लगे। राजकुमारी से पैसों की डिमांड की जाने लगी। पिछले कुछ दिनों से राजकुमारी के ससुरालवाले उससे 70 हजार रुपयों की मांग कर रहे थे. इसके लिए उसपर दबाव बनाया जा रहा था। साथ ही उसके साथ मारपीट भी की जाती थी। दहेज की रकम न देने पर राजकुमारी का पति उसे घर से बाहर कर देने की धमकी भी देता था. 

MURDER-OF-NEWLY-MARRIED-IN-SHEKHPURA-ACCUSATIONS-ON-IN-LAWS-POLICE-INVESTIGATION-IS-ON3.jpg

हत्या या खुदकुशी की पहेली में उलझी पुलिस

पति नीतीश ने राजकुमारी के परिजनों को फोन कर उसकी मौत की खबर दी। नीतीश ने मोबाइल पर राजकुमारी के घरवालों को बताया कि उनकी बेटी ने खुदकुशी कर ली है, आप लोग जल्दी आ जाइए। इधर, राजकुमारी के परिजनों ने ससुरालवालों पर आरोप लगाते हुए कहा कि दहेज के कारण मेरी बेटी की हत्या हुई है. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में ले लिया है और पोस्टमॉर्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है. थानाध्यक्ष ने बताया कि ससुराल वाले घर छोड़कर फरार हैं. उनकी गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है. एसपी दयाशंकर ने बताया कि प्रारंभिक जांच-पड़ताल में वारदात की मूल में दहेज का विवाद सामने आ रहा है। हालांकि सभी एंगल से जांच की जा रही है। जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर सलाखों के पीछे धकेल दिया जायेगा।  

Suggested News