बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

थाने में आरोपी की हत्या कर शव को गायब करना दारोगा-जमादार को पड़ा भारी, जांच कर रही सीबीआई ने किया गिरफ्तार

थाने में आरोपी की हत्या कर शव को गायब करना दारोगा-जमादार को पड़ा भारी, जांच कर रही सीबीआई ने किया गिरफ्तार

GOPALGANJ : दो साल पहले  जिले के कटैया थाने में आरोपी की हत्या और फिर उसके शव को गायब कर देने के मामले में सीबीआई टीम ने बड़ी कार्रवाई करते हुए एक दारोगा और एक जमादार को गिरफ्तार किया है। आरोप है कि इन दोनों ने हत्या के बाद शव को गायब कर दिया था। बता दें कि हाईकोर्ट के आदेश पर सीबीआई इस मामले की जांच कर रही थी। गिरफ्तार दारोगा का नाम सुमन मिश्रा व जमादार का नाम प्रदीप कुमार बताया गया है। 

मई 2021 का है मामला

 जिले के कटैया थाना क्षेत्र के बेइली दसौधी गांव में हुई 28 मई 2021 को आनंद शर्मा हत्याकांड के तीन नामजद आरोपियों को स्थानीय थाने की पुलिस ने सिवान जिले के गोरेयाकोठी थाने की पुलिस के सहयोग से गिरफ्तार किया था। 7 जून 2021 को मुख्य आरोपी राजनाथ शर्मा पुलिस की अभिरक्षा से फरार हो गया था। इसके बाद पुलिस ने आरोपी को फरार बताते हुए एक और प्राथमिकी उसके खिलाफ दर्ज कर दी थी। इस फरार आरोपी राजनाथ शर्मा की पत्नी ने हाईकोर्ट में पति की हत्या कार शव गायब करने का आरोप पुलिस पर लगाया था।

हाईकोर्ट के आदेश पर सीबीआई जांच

सीवान जिले के गोरयाकोठी थाने के नोनिया टोली गांव के आरोपी राजनाथ शर्मा की पत्नी के आरोप पर सुनवाई करते हुए हाईकोर्ट के आदेश पर सीबीआई की टीम मामले की जांच करने लगी। इसके साथ ही बुधवार को सीबीआई कोर्ट ने पेशी के दौरान कटैया के तत्कालीन थाना प्रभारी सह कुचायकोट थाना में तैनात दारोगा सुमन मिश्रा व केस के अनुसंधान कर्ता व जादोपुर थाना में तैनात जमादार प्रदीप कुमार को गिरफ्तार कर लिया।



Suggested News