बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

दहेज के लिए विवाहिता की हत्या, ससुरालवालों ने हत्या कर शव को फंदे से लटकाया

दहेज के लिए विवाहिता की हत्या, ससुरालवालों ने हत्या कर शव को फंदे से लटकाया

Begusarai : जिले से एक बड़ी खबर सामने आई है। जहां एक नवविवाहिता की फांसी के फंदे से झूलती लाश बरामद हुई है। घटना के बाद से इलाके में सनसनी का माहौल व्याप्त है। पुलिस लाश को पोस्टमार्टम के लिए भेज मामले की जांच में जुटी है। 

घटना के संबंध में बताया गया है कि जिले के सिंघौल थाना क्षेत्र के डुमरी वार्ड नंबर 7 निवासी शंभू शर्मा की पत्नी रेखा कुमारी की फांसी के फंदे से झूलती लाश बरामद हुई। लाश मिलने की सूचना मिलते ही इलाके में सनसनी फैल गई। 

इधर घटना की सूचना मिलते ही मृतिका का मायके वाले मौके पहुंचे। मायके वालों ने ससुरालवालों पर हत्या का आरोप लगाया है। जिले के नया गांव थाना क्षेत्र निवासी मृतिका के पिता दिनेश शर्मा ने कहा कि वर्ष 2019 बड़े धूमधाम के साथ उन्होंने अपनी बेटी की शादी की थी। शादी के बाद कुछ दिन तक ठीक-ठाक चला। उसके बाद से लगातार रेखा को सास एवं देवर के द्वारा मारपीट और पैसा के लिए टॉर्चर करता रहता था। 

पिता ने आरोप लगाया कि फिर आज पैसे के लिए रेखा को सास एवं देवर के द्वारा टॉर्चर किया। जब इसका विरोध रेखा ने किया तो इसी के आवेश में आकर सास एवं ननंद और देवर के द्वारा उसे गले में फंदा लगाकर हत्या कर दी। फिलहाल मृतक महिला के पति अभी भी कोलकाता में रहकर मजदूरी का काम करता है। 

इधर घटना की सूचना मिलते ही सिंघौल थाना पुलिस मौके पर पहुंच लाश को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। 

वहीं सिंघौल थानाध्यक्ष दिनेश कुमार ने बताया कि शव को देखने से लगता है कि महिला की गला घोंठकर हत्या की गई है और साक्ष्य को छिपाने के लिए फांसी के फंदे से लटका दिया गया है। पूरा मामला पोस्टमार्टम रिपोर्ट से स्पष्ट हो पायेगा। 

उन्होंने बताया कि मृतिका के मायके वालों के बयान पर ससुरालवालों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया गया है। फिलहाल ससुराल के सभी सदस्य फरार हैं। उनकी गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है। 

बेगूसराय से कृष्णा की रिपोर्ट

Suggested News