काउंटिंग से पहले ही केजरीवाल ने मानी हार? जानिए दिल्ली के मुसलमानों ने किसको किया वोट

काउंटिंग से पहले ही केजरीवाल ने मानी हार? जानिए दिल्ली के मुसलमानों ने किसको किया वोट

दिल्ली की 7 लोकसभा सीटों पर चुनाव हो चुके हैं। मतगणना 23 मई को होनी है। लेकिन उससे पहले दिल्ली के सीएमअरविंद केजरीवालने बड़ा बयान दिया है। केजरीवाल ने दावा किया कि दिल्ली में चुनाव से कुछ वक्त पहले ही माहौल बदला और मुस्लिम वोटर कांग्रेस की ओर रुख कर गए। इससे पहले राजधानी की सभी 7 सीटों पर जीत का दावा करने वाले अरविंद केजरीवाल का कहना है कि मुस्लिम वोटरों के शिफ्ट से आम आदमी पार्टी की उम्मीदों पर असर पड़ेगा।

क्या कहा केजरीवाल ने

दिल्ली में चुनावी नतीजे को लेकर केजरीवाल ने कहा कि देखते हैं क्या होता है। वास्तव में, चुनाव के 48 घंटे पहले तक सातों सीट लग रहा था आम आदमी पार्टी को आएंगी। आखिरी समय में पूरा मुस्लिम वोट कांग्रेस की तरफ शिफ्ट हो गया। चुनाव से एक रात पहले। हम पता लगा रहे थे कि हुआ क्या है। पूरा का पूरा मुस्लिम वोट जो है वो कांग्रेस को शिफ्ट हो गया।

इसको लेकर कांग्रेस नेता शीला दीक्षित ने हमला बोला है। उन्होंने कहा कि पता नहीं वह क्या कहना चाहते हैं? नागरिकों को किसी भी दल को मतदान करने का हक है। यही नहीं पूर्व सीएम ने कहा कि दिल्ली के लोग अरविंद केजरीवाल के गवर्नेंस मॉडल को समझ नहीं पा रहे हैं और न ही पसंद करते हैं।

Find Us on Facebook

Trending News