मुठभेड़ के दौरान मारा गया तीन बीजेपी नेता की हत्या करने वाला आतंकवादी सैफुल्लाह... एक गिरफ्तार...

मुठभेड़ के दौरान मारा गया तीन बीजेपी नेता की हत्या करने वाला आतंकवादी सैफुल्लाह... एक गिरफ्तार...

Desk : तीन बीजेपी नेता की हत्या करने वाला आतंकवादी को पुलिस और सीआरपीएफ जवानों के द्वारा मार गिराया गया है । श्रीनगर के रंगरेथ इलाके में शुरू हुई मुठभेड़ के दौरान मारे गए आतंकवादी की पहचान हिजबुल मुजाहिद्दीन के चीफ कमांडर सैफुल्ला के तौर पर हुई है। इस मुठभेड़ में एक अन्य आतंकी को मौके से गिरफ्तार किया है जिससे पूछताछ की जा रही है। यह सारी कार्रवाई गुप्त सूचना के आधार पर की गई थी। 

बताते चलें कि मारे गए आतंकवादी सैफुल्लाह की तलाश सुरक्षा एजेंसी काफी लंबे समय से कर रही थी |एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि इलाके में तलाशी के दौरान आतंकियों ने उनपर गोलिबारी शुरू कर दी थी।जवाबी कार्रवाई करते हुए सुरक्षाबलों ने एक आतंकी को मार गिराया और एक अन्य को गिरफ्तार किया. अधिकारी के मुताबिक, सुरक्षा एजेंसियों को कई आतंकी मामलों में सैफुल्लाह की तलाश थी. उन्होंने जानकारी दी कि ठिकाने से हथियार भी बरामद किए गए हैं।सैफुल्लाह दो दिन पहले हुई तीन भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं की मौत का जिम्मेदार भी है।


कश्मीर के आईजी विजय कुमार ने कहा कि आज एनकाउंटर के दौरान आतंकी को मार गिराया है. आईजी ने पहले यह कहा था कि हम 95 प्रतिशत तक निश्चित हैं कि वह हिजबुल मुजाहिदीन का चीफ कमांडर है. उन्होंने कहा 'यह हमारे सुरक्षा बलों के लिए एक बड़ी उपलब्धि है।

Find Us on Facebook

Trending News