बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

ललन सिंह का मटन-पुलाव भोज ! BJP ने फिर पूछा- 'मुर्गा-बकरा' के साथ और कौन सा 'मांस' खिलाया गया...जिसकी चर्चा है ? 1 नोटिस का जवाब 50 से देंगे-भाजपा

ललन सिंह का मटन-पुलाव भोज ! BJP ने फिर पूछा- 'मुर्गा-बकरा' के साथ और कौन सा 'मांस' खिलाया गया...जिसकी चर्चा है ? 1 नोटिस का जवाब 50 से देंगे-भाजपा

PATNA: मुंगेर से सांसद व जेडीयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह के मीट-पुलाव भोज पर बिहार की राजनीति गरम है. बीजेपी ने महाभोज पर सत्ताधारी जेडीयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष को घेरा है. दावत पर तंज कसते हुए बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी ने यह दावा किया था कि ललन सिंह ने अपने कार्यकर्ताओं को मटन चावल के साथ शराब भी परोसी थी . इसके बाद जेडीयू ने भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष को कानूनी नोटिस भेज दिया है. हालांकि नोटिस दिए जाने के बाद भी भाजपा मटन-पुलाव भोज मुद्दा को छोड़ नहीं रही. भाजपा ने जेडीयू पूछा है कि भोज में 'मुर्गा-बकरा' के साथ-साथ कौन सा माँस खिलाया गया, जिसकी चर्चा है ?

हमारे चार सवालों का दें जवाब- भाजपा 

बिहार बीजेपी ने जेडीयू से 4 सवाल पूछे हैं. पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता डॉ. निखिल आनंद ने पूछा है कि 50 हज़ार लोगों को मीट-पुलाव पार्टी पर कितना खर्च हुआ ? दूसरा सवाल, पार्टी में मुर्गा-बकरा के साथ कौन सा माँस खिलाया गया जिसकी चर्चा है? तीसरा- मीट हलाल था या झटका ? हिन्दू- मुस्लिम के लिए अलग-अलग व्यवस्था थी ? अंतिम सवाल- पार्टी में शराब का भी वितरण- सेवन किया गया ?

एक नोटिस का जवाब 50 नोटिस से दिया जायेगा-बीजेपी

भाजपा ओबीसी मोर्चा के राष्ट्रीय महामंत्री एवं बिहार भाजपा प्रवक्ता डॉ० निखिल आनंद का बयान ने कहा है कि "जेडीयू की चोरी पकड़ी गई है तो जवाब देना ही होगा। जेडीयू मुर्गा- मीट पार्टी में शराब वितरण- सेवन का सबूत सरकारी संरक्षण में मिटा कर हकीकत पर पर्देदारी नहीं कर सकते। जेडीयू के एक नोटिस का जवाब 50 नोटिस से दिया जाएगा। नीतीश कुमार को भी करारा जवाब मिलेगा। सम्राट चौधरी और भाजपा को राजद की गोद में बैठे व्यक्ति और उनके बगलबच्चों की गीदड़ भभकी से डर नहीं लगता है। सम्राट चौधरी एवं उनके परिवार के खिलाफ नीतीश कुमार के हमले एवं साजिश का बदला हम जरूर लेंगे। जेडीयू का सूपड़ा साफ करके और नीतीश कुमार को आश्रम भेजकर ही भारतीय जनता पार्टी दम लेगी। भाजपा के सवालों का जवाब जेडीयू को तो देना पड़ेगा जिसे बिहार की जनता सब देख-सुन रही है।"

Suggested News