दोहरे हत्याकांड से फिर दहला मुजफ्फरपुर, दोस्त का शव लेकर आये दोस्तों की परिजनों ने की पीटकर हत्या

दोहरे हत्याकांड से फिर दहला मुजफ्फरपुर, दोस्त का शव लेकर आये दोस्तों की परिजनों ने की पीटकर हत्या

MUZAFFARPUR : दोहरी हत्या से एक बार फिर मुजफ्फरपुर का पश्चिम इलाका दहल गया है। घटना मुजफ्फरपुर जिले के पश्चिमी क्षेत्र का है जहां बीते 10 दिनों के भीतर बैक टू बैक छः लाशें गिर गई है। फिर भी पुलिस अपराधियों के विरुद्ध कुछ कठोर कार्रवाई नहीं कर पा रही है। बृजेश हत्याकांड और साहनी ब्रदर्स के जघन्य हत्याकांड के बाद भी कल रात 25 वर्षीय एक युवक को चाकू मारकर हत्या करके उसकी लाश को सड़क पर फेंक दिया गया। उसके दोस्तों के द्वारा घटना की जानकारी परिजनों को दी गई। लोग लाश लेकर मृतक के घर पर पहुंचे। जहां पर उग्र भीड़ ने लाश लाने वाले लड़कों की जमकर पिटाई कर दी। जिससे एक व्यक्ति की मौत हो गई और दूसरा व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया। 


घटना पारू थाना क्षेत्र के बहदलपुर गांव की है। जहां के रहने वाले सत्यनारायण साह के पुत्र विजय कुमार को देवरिया थाना क्षेत्र के झपही देवी मंदिर के पास चाकू से गोदकर मार दिया गया। उसकी लाश लेकर उसके दो मित्र विजय के गांव पहुंचे। जहां पर परिजनों में लाश देखते ही चित्कार मच गया। 

उसके बाद वहां के लोगों ने उन दोनों युवकों से पूछताछ शुरू कर दी और उन युवकों की जबरदस्त पिटाई भी कर दी। जिससे एक व्यक्ति की मौके पर ही मौत हो गई और दूसरा गंभीर रूप से घायल हो गया। फिलहाल पूरा मामला संदेहास्पद है। पारू थाना के एसआई ने बातचीत में बताया कि मामले की छानबीन  की जा रही है। पूरी जांच होने के बाद ही कुछ स्पष्ट हो पाएगा। फिलहाल लाश को पोस्टमार्टम के लिए मेडिकल भेज दिया गया है।

मुजफ्फरपुर से गोविन्द की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News