बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बालिका गृह कांड में 'डायरी' से अहम खुलासा, अय्याशी के अड्डा पर पत्रकारों के साथ 'भाभीजी'

बालिका गृह कांड में 'डायरी' से अहम खुलासा, अय्याशी के अड्डा पर पत्रकारों के साथ 'भाभीजी'

PATNA : शातिर ब्रजेश ठाकुर अय्याशी का कितना बड़ा नेटवर्क चलाता था, इसका खुलासा तब हुआ जब सीबीआई की टीम ने पटना के प्रात:कमल के दफ्तर पर छापा मारा। छापेमारी में मिली डायरी से सारे राज़ खुल गये हैं। मकान के नीचेवाले कमरे से तो कुछ नहीं मिला लेकिन जैसे ही टीम ने फर्स्ट फ्लोर के कमरों की तलाशी लेनी शुरू की तो सारे अधिकारियों के होश फाख्ता हो गये। 

दफ्तर कम होटल ज्यादा था

किसी को यकीन नहीं था कि अखबार के दफ्तर में अय्याशी का ऐसा नजारा देखने को मिलेगा। फर्स्ट फ्लोर का वह कमरा अखबार का दफ्तर कम होटल का कमरा ज्यादा दिख रहा था। वातानुकूलित कमरे में दो पलंग रखे हुए थे। एक बड़ा और एक छोटा था। कई तरह के कंडोम के साथ ही नेपाली सिगरेट, नमकीन व सोडा भी मौजूद था। यौनवर्धक दवाइयों के साथ ही कई तरह के क्रीम भी मिले। अब यह बताना जरूरी नहीं कि वहां पर क्या होता होगा ? 

ट्रू कॉलर से हुआ मोबाइल नंबरों का खुलासा

सीबीआई की टीम को वहां एक डायरी भी मिली, जिसमें कोडिंग किए हुए कई नाम मिले हैं, जब ट्रू कॉलर में उन नंबरों को खंगाला गया तो देखिए कैसे अजीबोगरीब नाम सामने आये। रीना भाभाजी, नीता पार्लर, रमेश पोद्दार, सीएलसिंह, थाना उमाशंकर सिंह सहित कई ऐसे संदिग्ध नाम मिले जिनका संबंध मुजफ्फरपुर बालिका गृह कांड के आरोपी ब्रजेश ठाकुर से होने की बात कही जा रही है। 

ये सारे मोबाइल नंबर एक डायरी में मिले हैं। डायरी में कई जगहों पर रुपयों का लेन-देन भी अंकित है। ऊपर हेडिंग में बैलेंस लिखा हुआ है और नीचे नामों के आगे 22, 20, 12, 30 व 23 नंबर अंकित है। साफ-साफ तो कुछ पता नहीं चल पा रहा है क्योंकि डायरी में नंबरों के आगे कोडिंग कर दी गयी है।  

कई पत्रकारों के आईकार्ड मिले

सीबीआई की छापेमारी के दौरान प्रात:कमल के दफ्तर से कई पत्रकारों के आईकार्ड भी मिले। सीबीआई की टीम सारे सामानों को जब्त कर अपने साथ ले गयी है। बता दें कि शुक्रवार, 17 अगस्त की सुबह से ही सीबीआई की टीम पटना सहित कई जगहों पर छापेमारी में जुटी थी। पूर्व मंत्री मंजू वर्मा के पटना और बेगूसराय के आवास पर भी छापेमारी की गयी। 

पटना में आरोपी ब्रजेश ठाकुर के अखबार प्रात:कमल पर दो बार छापेमारी की गयी। छापेमारी टीम में 6 से ज्यादा लोग शामिल थे। फिलहाल सीबीआई इस मामले में कुछ बता नहीं रही लेकिन जिस अंदाज में ताबड़तोड़ छापेमारी हो रही है, उससे ऐसा लग रहा है कि जल्द ही इस मामले में चौंकानेवाला खुलासा हो सकता है।    


Suggested News