बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मुजफ्फरपुर में 7 बच्चों की डूबने से हुई मौत मामला, प्रशासन ने की सभी मृतकों के परिजनों को 4-4 लाख रुपये मुआवजा देने की घोषणा

मुजफ्फरपुर में 7 बच्चों की डूबने से हुई मौत मामला, प्रशासन ने की सभी मृतकों के परिजनों को 4-4 लाख रुपये मुआवजा देने की घोषणा

MUZAFFARPUR: मुजफ्फरपुर में दो अलग-अलग घटनाओं में डूबने से हुई 7 बच्चों की मौत मामले में जिला प्रशासन ने सभी मृतकों के परिजनों को 4-4 लाख रुपये मुआवजा देने की घोषणा की है। एसडीओ पूर्वी कुंदन कुमार ने ये जानकारी दी है। कुंदन कुमार ने  न्यूज4NATION को बताया कि सभी मृतकों के परिजनों को मुआवाजा राशि जल्द ही दे दी जाएगी। बता दें कि सकरा थाना क्षेत्र में 4 बच्चियों और मीनापुर थाना क्षेत्र में 2 बच्ची और एक बच्चे की मौत डूबने से हुई थी।

जहां एक ही दिन में अलग-अलग जगहों पर पोखर और नदी में डूबने से सात बच्चों की मौत हो गई है. बताया जा रहा है की पहली घटना सकरा थानाक्षेत्र की है जहां पोखर में डूबने से चार बच्चियों की मौत हुई है. उधर मीनापुर थाना क्षेत्र के मदारीपुर कर्ण पंचायत के छपरा मठ गाँव में एक ही परिवार के तीन बच्चों की डूबने से मौत हो गयी है.

 इस घटना के बाद मुजफ्फरपुर में दोनों जगहों पर मातम पसर गया है. मिली जानकारी के अनुसार सकरा थाना क्षेत्र के बिसनपुर बघनगरी में सभी बच्चियां नहाने गई थीं. लेकिन सभी पोखर मे डूब गई. इस घटना में सभी चार बच्चियों की मौत हो गयी. सभी एक ही गांव की बताई जा रही हैं. सभी बच्चियों के शव को स्थानीय लोगों की मदद से पोखर से निकाला गया है. घटना के बाद परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है.

मुजफ्फरपुर से मनोज की रिपोर्ट

Suggested News