बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मुजफ्फरपुर उत्पाद विभाग ने बरामद की लाखों की शराब, पिकअप जब्त, तीन धंधेबाज गिरफ्तार

मुजफ्फरपुर उत्पाद विभाग ने बरामद की लाखों की शराब,  पिकअप जब्त, तीन धंधेबाज गिरफ्तार

मुजफ्फरपुर: पूर्ण शराबबंदी वाले बिहार में शराब का कारोबार थमने का नाम नहीं ले रहा. शराब कारोबारी पुलिस की सख्ती के बाबजूद धंधा करने से बाज नहीं आ रहे. मुजफ्फरपुर जिले  के अहियापुर थाना क्षेत्र में मद्य निषेध विभाग की टीम ने गुप्त सूचना के आधार पर  संगम घाट के पास से एक पिकअप वैन से  भारी मात्रा में अवैध विदेशी शराब को जप्त किया है.

तीन धंधेबाज धराए

पुलिस ने तीन धंधेबाजों को गिरफ्तार भी किया है. वहीं पूरे मामले में मद्य निषेध विभाग के उपायुक्त विजय शेखर दुबे ने बताया कि होली में  शराब कारोबारी द्वारा अवैध शराब की खेप को मंगवाया जा रहा है. जिस पर मद्य निषेध विभाग की टीम की कड़ी निगरानी कर रही है. 

संगम घाट के पास से दारू बरामद

 मद्य निषेध विभाग के उपायुक्त विजय शेखर दुबे ने बताया कि इसी क्रम में गुप्त सूचना मिली कि अहियापुर थाना के संगम घाट के समीप अवैध शराब की बड़ी खेप लेकर एक पिकअप बिक्री के लिए जा रही है. सूचना पर त्वरित कार्रवाई करते हुए एक टीम का गठन कर उक्त स्थान पर छापेमारी की गई जहां से एक पिकअप वैन पर 174 कार्टून अवैध विदेशी शराब को जब्त किया है.

धंधेबाजों पर कसेगा शिकंजा

मद्य निषेध विभाग के उपायुक्त विजय शेखर दुबे ने बताया कि जब्त शराब की अनुमानित कीमत लगभग 20 लाख रुपए है. वहीं मौके से तीन शराब कारोबारी को गिरफ्तार किया गया है, जिनसे पूछताछ कर मुख्य धंधेबाज की गिरफ्तारी के लिए आगे की कार्रवाई की जाएगी.



मुजफ्फरपुर से  मणि भूषण शर्मा की रिपोर्ट

Suggested News