बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मुजफ्फरपुर के जेडीयू नेताओं ने मुख्यमंत्री नीतीश से की मुलाकात, सांगठनिक और प्रशासनिक गतिविधियों से सीएम को कराया अवगत

मुजफ्फरपुर के जेडीयू नेताओं ने मुख्यमंत्री नीतीश से की मुलाकात,  सांगठनिक और प्रशासनिक गतिविधियों से सीएम को कराया अवगत

PATNA : मुजफ्फरपुर  में हाल के दिनों में बढ़ी आपराधिक घटनाओं को लेकर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने जिले के जेडीयू नेताओं के साथ चर्चा की। मुजफ्फरपुर से आये जेडीयू नेताओं ने मुख्यमंत्री को जिले के हालात से अवगत कराया। जेडीयू राज्य परिषद के सदस्य शौलेश कुमार शैलू के नेतृत्व में मुजफ्फरपुर जिला जेडीयू के महासचिव चन्द्रशेखर कुमार , कांटी प्रखण्ड के अध्यक्ष सौरभ कुमार साहेब, जिले के वरिय नेता अरुण कुशवाहा और श्रीकृष्ण शाही ने मुख्यमंत्री से मुलाकात की। जेडीयू नेताओं ने बीते दिनों पूर्व मेयर समीर कुमार की मुजफ्फरपुर में हुई हत्या सहित कई घटनाक्रम से मुख्यमंत्री को अवगत कराया। सीएम नीतीश ने पार्टी नेताओं से प्रशासनिक गतिविधियों की जानकारी  ली।

 जेडीयू नेताओं ने जिले के अक्षम प्रशासनिक पदाधिकारियों के बारे में भी मुख्यमंत्री को अवगत कराया। मुलाकात के बाद जेडीयू नेताओं ने बताया कि जिले के कुछ प्रशासनिक अधिकारियों की शिकायत मुख्यमंत्री से की गई है। जिले में कई प्रशासनिक अधिकारी हैं जो कानून का राज स्थापित करने को लेकर मुख्यमंत्री के निर्देश का पालन नहीं कर रहे हैं। खासकर विभिन्न थानों में पदस्थापित पुलिस पदाधिकारियों की कार्यशैली को लेकर सवाल खड़े हो रहे हैं। नेताओं ने कहा कि जिले के कनीय पुलिस पदाधिकारी के साथ-साथ कुछ थाना प्रभारी भू-माफिया एवं शराब माफिया के साथ गठजोड़ बनाए हुए हैं। ऐसे पदाधिकारियों के कारण ही अपराधियों का मनोबल बढ़ता है। मुख्यमंत्री ने इन नेताओं की बात को ध्यान से सुना। 

मुख्यमंत्री ने नेताओं से मुजफ्फरपुर जिले में पार्टी की सांगठनिक स्थिति की जानकारी भी ली। पार्टी को जिले में और कैसे मजबूत किया जाए इसको लेकर भी विस्तार से चर्चा हुई। जेडीयू नेताओं  ने मुख्यमंत्री को संगठन की कमियों के बारे में भी बताया। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने पार्टी नेताओं को संगठन को और मजबूत करने को कहा। मुख्यमंत्री ने पार्टी नेताओं को सरकार द्वारा चलाई जा रही योजनाओँ की जानकारी जनता तक पहुंचाने को कहा। मुजफ्फरपुर से आए जेडीयू नेताओं ने जिले में स्वास्थ्य विभाग में अनुकंपा पर नौकरी नहीं मिलने की शिकायत भी मुख्यमंत्री से की।


Suggested News