मुजफ्फरपुर के औराई में जंगली सुअर के काटने से बालिका की मौत, बाहर खेलने गई थी बच्ची

मुजफ्फरपुर के औराई में जंगली सुअर के काटने से बालिका की मौत, बाहर खेलने गई थी बच्ची

मुजफ्फरपुर: आप को बता दें मुजफ्फरपुर के औराई प्रखंड में जंगली जानवरों का आतंक बढ़ता जा रहा है. ये फसलों को चट कर किसानों को आर्थिक नुकसान ही नहीं पहुंचा रहे, बल्कि अब लोगों पर हमलाकर जान भी ले रहे है। फसलों को बचाने के लिए तरह-तरह के उपाय किसान कर रहे है .जानकारी के मुताबिक भरथुआ पंचायत अंतर्गत मधुबन बेसी गांव में जंगली सुअर के काटने से रमेश सहनी की पुत्री खुशी कुमारी (12) की मौत हो गई. 

बुधवार देर शाम वह दरवाजे के पास खेल रही थी. इसी दौरान बनैया सुअर के काटने से वह गंभीर रूप से घायल हो गई. स्वजनों ने उसे एसकेएमसीएच में भर्ती कराया, जहां गुरुवार को इलाज के दौरान दम तोड़ दिया. घटना की पुष्टि पंचायत की मुखिया प्रियंका कुमारी ने की है. वहीं, नयागांव पंचायत के बैजनाथ बेसी गांव के मो.जावीर को भी खेत में काम करते समय जंगली सुअर ने काटकर जख्मी कर दिया. 

इसी गांव की कमरूल निशा (55) को एक माह पहले जंगली सुअर ने काटकर जख्मी कर दिया था. भरथुआ गांव निवासी सत्यवान राम (32) की आठ वर्ष पूर्व जंगली सुअर के काटने से मौत हो गई थी। वह भरथुआ चौर में घास काट रहे थे, तभी अचानक पीछे से आकर जंगली सुअर ने उन्हें काटकर जख्मी कर दिया था. उनके शोर मचाने पर आसपास के लोग दौड़े तो सुअर भाग गया. ग्रामीणों की मदद से उनको एसकेएमसीएच में भर्ती कराया गया था, जहां इलाज के दौरान मौत हो गई थी.

Find Us on Facebook

Trending News