बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मुजफ्फरपुर में महिला के साथ गैंगरेप, अपराधियों ने अश्लील वीडियो बनाकर दी धमकी,कहा जो हो रहा है होने दो वरना कर देंगे वायरल

मुजफ्फरपुर में महिला के साथ गैंगरेप, अपराधियों ने अश्लील वीडियो बनाकर दी धमकी,कहा जो हो रहा है होने दो वरना कर देंगे वायरल

मुजफ्फरपुर : जिले में अपराधियों ने पुलिस को बेदम कर रखा है. अपराधियों ने एक बार फिर से मुजफ्फरपुर में एक महिला के साथ गैंग की वारदता को अंजाम दिया है.

खबर के मुताबिक एसकेएमसीएच में सोमवार की देर रात तीन युवकों ने एक महिला के साथ गैंग रेप किया. गैंगरेप के दौरान अपराधियों ने महिला का अश्लील वीडियो भी बनाया. महिला ने जब शोर मचाने की कोशिश की तो अपराधियों ने वीडियो वायरल करने की धमकी दी और कहा कि जो हो रहा है होने दो. इसके बाद आरोपित फरार हो गये. मंगलवार की सुबह अस्पताल के गेट नंबर चार के पास महिला ने एक आरोपित को पकड़ लिया.

एसकेएमसीएच सूत्रों की माने तो मीनापुर इलाके की एक महिला सोमवार की रात एसकेएमसीएच के इमरजेंसी में इलाज कराने आयी थी. इस बीच उसे एक युवक मिला. जो एक निजी नर्सिंग होम का कर्मचारी है.उसे बहला फुसलाकर अपने नर्सिंग होम में ले गया. जहां रूम बंदकर उसने साथियों के साथ मिलकर उसके साथ दुष्कर्म किया. उसकी वीडियो भी बनायी. महिला ने इसका विरोध किया तो उसे रुपये का भी लालच दिया गया. लेकिन वह नहीं मानी और शोर मचाते हुए नर्सिंग होम से भागी. हालांकि पूरे मामले में नगर डीएसपी रामनरेश पासवान ने कहा कि ऐसी कोई शिकायत अभी पुलिस के सामने नही आई है आने पर कठोर कार्रवाई की जाएगी.

मुजफ्फरपुर से मनोज कुमार की रिपोर्ट

Suggested News