बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मुजफ्फरपुर में भीषण डाका, 7 घरों को बनाया निशाना, दहशत के लिए की बमबाजी

मुजफ्फरपुर में भीषण डाका, 7 घरों को बनाया निशाना, दहशत के लिए की बमबाजी

MUZAFFARPUR : बिहार के मुजफ्फरपुर में अपराध का ग्राफ लगातार बढ़ते जा रहा है. हत्या, लूट, डकैती की घटना से लोग परेशान है और पुलिस चैन की नींद सो रही है. ताजा घटना काँटी थाना क्षेत्र के बकटपुर की है, जहां सोमवार की रात हथियार से लैस डकैतों ने सात घरों में भीषण डकैती की घटना को अंजाम दिया है.


बताया जाता है कि सोमवार की रात 10 बजे के करीब दो दर्जन की संख्या में डैकतों ने बकटपुर गांव में हमला बोल दिया. इस दौरान सात घरों में जमकर लूटपाट करते हुए नगदी, जेवरात सहित 15 लाख की संपत्ति लूट ली. गृहस्वामी ने जब लूट का विरोध किया तो डैकतों ने पिटाई कर आधा दर्जन लोगो को घायल कर दिया। इस दौरान दहशत फ़ैलाने के लिए डैकतों ने बम भी फोड़ा. बेम की आवाज सुन इलाके में अफरातफरी मच गई और डकैत हथियार लहराते हुए आराम से निकल गए. 


डकैतों को जाने के बाद स्थानीय लोगों ने घटना की सूचना पुलिस को दी और घायल लोगों को इलाज के लिए निजी अस्पताल में भर्ती कराया. इस घटना के बाद से इलाके के लोगों में पुलिस के प्रति काफी आक्रोश व्याप्त है. सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंच पुलिस ने मामले की जाँच की. डीएसपी गौरव पांडेय ने बताया कि पुलिस ने अपराधियों को चिन्हित कर लिया है, अब उनकी गिरफ़्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है.


Suggested News