मुजफ्फरपुर में घर में घुसकर व्यवसायी को मारी गोली, हालत गंभीर

मुजफ्फरपुर में घर में घुसकर व्यवसायी को मारी गोली, हालत गंभीर

Muzaffarpur  : जिले में अपराधी पूरी तरह से बेखौफ हो गए है। उन्हें पुलिस और कानून का की भय नहीं रह गया है। अपराधियों ने आज एकबार फिर अपनी बेखौफी का परिचय देते हुए बड़ी घटना को अंजाम दिया। अपराधियों ने घर पर चढ़कर एक व्यवसायी को गोली मार दी। घटना में गंभीर रुप से घायल व्यवसायी को इलाज के लिए एसकेएमसीएच में भर्ती कराया गया है। 

मिली जानकारी के अनुसार आज मंगलवार की अहले सुबह जिले के कटरा थाना क्षेत्र  के यजुआर गांव में आटा चक्की व्यवसायी नवीन ठाकुर को दो बाइक सवार चार बदमाशों ने गोली मार दी। अहले सुबह हुई इस घटना से गांव में सनसनी फैल गई। आनन-फानन में परिजनों ने ग्रामीणों के सहयोग से घायल नवीन ठाकुर को इलाज के लिए एसकेएमसीएच में भर्ती कराया है जहां उनका इलाज चल रहा है। 

इधर घटना की सूचना मिलते है कटरा प्रभारी थानाध्यक्ष सिकंदर कुमार ने दलबल के साथ यजुवार गांव पहुंच मामले की जांच की। वहीं एसकेएमसीएच में भर्ती घायल नवीन का भी बयान लिया। 

घायल नवीन ने बताया कि करीब 4 बजे सुबह में किसी ने उसके घर का दरवाजा खटखटाया। जब उन्होंने दरवाजा खोला तो उनपर बाहर खड़े नकाबपोश शख्स द्वारा फायरिंग शुरु कर दी गई। वे जान बचाने के लिए घर के अंदर भागे तबतक उन्हें दो गोली लग चुकी थी। 

इधऱ घायल व्यवसायी के बयान पर पुलिस अज्ञात अपराधियों के खिलाफ मामला दर्ज कर मामले की जांच में जुटी है। 

मुजफ्फरपुर से मनोज की रिपोर्ट  

Find Us on Facebook

Trending News