मुजफ्फरपुर में बस और स्कार्पियो के बीच भीषण टक्कर, दो की मौत, कई जख्मी

मुजफ्फरपुर में बस और स्कार्पियो के बीच भीषण टक्कर, दो की मौत, कई जख्मी

MUZAFFARPUR : जिले में एक भीषण सड़क दुर्घटना हुई है. जहाँ अहियापुर थाना क्षेत्र में यात्रियों से भरी बस और स्कॉर्पिओ की टक्कर हो गयी है. इस घटना में वाहन सवार दो लोगों की मौत हो गई है. वहीं कुछ लोग घायल हो गए हैं. टक्कर इतनी जोरदार थी की स्कॉर्पियो के परखच्चे उड़ गए. वहीँ बस भी कुछ मीटर आगे तक घसीटते हुए डिवाइडर से जा टकराई. घटना अहियापुर थाना क्षेत्र के एनएच 57 के गरहा चौक के पास की बताई जा रही है. 

मिली जानकारी के अनुसार अहियापुर थाना क्षेत्र के गरहा चौक के पास होटल ब्लू डायमंड के सामने एक बस और स्कार्पियो की जबरदस्त टक्कर हो गई. जिसमें स्कार्पियो सवार एक व्यक्ति की घटनास्थल पर ही मौत हो गई. जबकि दूसरे व्यक्ति की मौत अस्पताल ले जाने के क्रम में हो गई है. वही अभी कुछ लोग घायल बताए जा रहे हैं. घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है. मृतक की पहचान किशनगंज के 135 बटालियन के बीएसएफ के कमांडेंट पारु शरण पांडे जबकि चालक की पहचान दिलीप कुमार के रूप में की गई. मौके पर स्थानीय लोगों की भीड़ उमड़ पड़ी. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को बाहर निकाला गया और मेडिकल कॉलेज मे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. 

पूरे मामले की जानकारी देते हुए अहियापुरथाना अध्यक्ष सुनील रजक ने बताया कि थाना क्षेत्र के गरहा चौक के पास होटल ब्लू डायमंड के सामने एक बस और कार की टक्कर हो गई है. जिसमें 2 लोगों की मौत हो गई है. पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर मामले की जांच में जुट गई है. 

मुजफ्फरपुर से गोविन्द कुमार की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News