मुजफ्फरपुर में छात्र की मां बनाने से पहले सनी लियोनी को बनाया जा चुका है टॉपर, राजद बोली, शिक्षा को कर दिया बर्बाद

मुजफ्फरपुर में छात्र की मां बनाने से पहले सनी लियोनी को बनाया जा चुका है टॉपर, राजद बोली, शिक्षा को कर दिया बर्बाद

डेस्क.... बिहार की शिक्षा प्रणाली हमेशा चर्चा में बनी रहती है। फिर चाहे वो टॉप कराने का मामला हो या फिर ताजा-ताजा इमरान हाशमी और सनी लियोनी के बेटे का परीक्षा देने का मामला हो। हालाकि ये मामला अभी जोरों पर है कि बिहार यूनिवर्सिटी में एक ऐसा छात्र भी है जो इमरान हाशमी और सनी लियोनी का बेटा परीक्षा दे रहा है, लेकिन सनसनीखेज एक और बात सामने आ रही है कि सनी लियानी को इंजीनियरिंग में टॉप भी कराया जा चुका है। 

वहीं, अब बिहार की शिक्षा की प्रणाली को लेकर राजद ने सवाल खड़ा करते हुए ट्वीट किया है कि बीजेपी और जेडीयू ने भ्रष्टाचारियों को शिक्षा मंत्री बना शिक्षा को बर्बाद कर दिया है। एक्ट्रेस सनी लियोनी  को engineering में टॉप कराने के बाद बिहार की कुख्यात सुशासन शिक्षा प्रणाली से अब बॉलीवुड एक्टर इमरान हाशमी और सनी ल‍ियोनी का एक कथित पुत्र एक कॉलेज में पढ़ कर परीक्षा भी दे रहा है। 

बता दें कि मुजफ्फरपुर में एक छात्र ने परीक्षा फॉर्म भरते समय माता-पिता के कॉलम में फिल्मी दुनिया का उन दो हस्तियों के नाम को भरें, जिनका नाम सुनने के बाद मन गुदगुदाने लगता है। मुजफ्फरपुर के कॉलेज में इन दिनों इमरान हाशमी और सनी लियानी का बेटा पढ़ रहा है। दरअसल, बीआरए बिहार विश्वविद्यालय के स्‍नातक पार्ट टूू के एक छात्र ने यह शरारत की है। पार्ट टू के परीक्षा फॉर्म मेंं माता-प‍िता के कॉलम में इमरान और ल‍ियोनी ल‍िख दिया है। फार्म वायरल हो रहा है। 


Find Us on Facebook

Trending News