मुजफ्फरपुर में सीएम नीतीश का विरोध: गाड़ी पर फेंकी स्याही,दिखाए काले झंड़ें.....

मुजफ्फरपुर में सीएम नीतीश  का विरोध: गाड़ी पर फेंकी स्याही,दिखाए काले झंड़ें.....

मुजफ्फरपुर:   मुजफ्फरपुर पहुंचे सीएम नीतीश का भारी विरोध हुआ है।जनक्रांति पार्टी के कार्यकर्ताओं ने सुरक्षा-व्यवस्था को धत्ता बताते हुए सीएम नीतीश को काले झंडे  दिखाए,साथ हीं उनकी गाड़ी पर स्याही फेंका है।

पुलिस ने 2 लोगों को गिरफ्तार किया है। गरीब जनक्रांति पार्टी के राष्ट्रीय प्रवत्ता उमाशंकर यादव और जिला छात्र अध्यक्ष अंकित कुमार को पुलिस नें गिरफ्तार कर लिया है।बता दें की सीएम नीतीश कुमार आज एसकेएमसीएच में पीआईसीयू के शिलान्यास कार्यक्रम में पहुंचे हैं।

ये भी पढ़ें---नीतीश सरकार की नियत से सकते में बीजेपी सांसद,कहा-मैं तो आश्चर्यचकित हूं


बता दें कि मुजफ्फरपुर और उसके आसपास के इलाकों में चमकी बुखार से सैकड़ों बच्चों की मौत के बाद बिहार सरकार अब जाकर जागी है. अब मुजफ्फरपुर के SKMCH में बच्चों के लिए शिशु आईसीयू बनने वाला है. चमकी बुखार से पीड़ित बच्चों को देखने के बाद सीएम नीतीश ने ऐलान किया था कि SKMCH में शिशु आईसीयू बनाया जाएगा. उसके तत्काल बाद बिहार कैबिनेट ने इसकी मंजूरी दे दी और आज मुख्यमंत्री नीतीश कुमार एसकेएमसीएच में शिशु PICU समेत 105 करोड़ की योजनाओं का शिलान्यास और उद्घाटन किया है। इसमें 62 करोड़ की लागत से बन रहे हैं 100 बेड के शिशु गहन चिकित्सा इकाई के शिलान्यास के साथ साथ 13 करोड़ की लागत से बने अस्पताल, 11 करोड़ से बने छात्रावास और 15 करोड़ की लागत से बने चार यूनिट का भवन शामिल है.

ये भी पढ़ें---बिहार के 30 ब्लॉक में नवनियुक्त सीडीपीओ की तैनाती,समाज कल्याण विभाग ने जारी की अधिसूचना,देखें लिस्ट

मुजफ्फरपुर से मनोज की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News