बिहार में अपराधियों का तांडव, भाजपा नेता व दवा कारोबारी की गोली मारकर हत्या

बिहार में अपराधियों का तांडव, भाजपा नेता व दवा कारोबारी की गोली मारकर हत्या

MUZAFFARPUR : बिहार में अपराधियों का तांडव जारी है। बेलगाम अपराधियों ने मुजफ्फरपुर में दवा कारोबारी की गोली मारकर हत्या कर दी। मृत दवा कारोबारी का नाम डॉ. बैजू गुप्ता था। बताया जा रहा है कि शिवाईपट्टी के खेमकरण में एक बाइक पर सवार होकर तीन हथियारबंद अपराधी आए और दवा कारोबारी को निशाने पर लेकर ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी। 

इस गोलीबारी में बैजू बुरी तरह घायल हो गया। उसे पेट में पांच गोली लगी। आनन-फानन में उसे स्थानीय लोगों ने नजदीक के अस्पताल में भर्ती कराया, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गयी। उसकी मौत से कारोबारी जगत में शोक की लहर दौड़ गयी और साथ ही दहशत भी फैल गयी। कारोबारी अपनी सुरक्षा को लेकर चिंतित बताये जा रहे हैं। दवा कारोबारी बैजू के बारे में बताया जा रहा है कि वो भाजपा के नेता भी थे। 

इधर, हत्या की खबर मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने छानबीन शुरू कर दी। पुलिस ने इस बाबत स्थानीय लोगों से पूछताछ भी की। आलाधिकारियों का दावा है कि जल्द ही वारदात में शामिल अपराधियों को पकड़ लिया जायेगा। फिलहाल पुलिस सभी पहलुओं से मामले की छानबीन कर रही है। दवा कारोबारी के प्रोफाइल को भी खंगाला जा रहा है। पता लगाया जा रहा है कि उनकी किसी से पुरानी अदावत तो नहीं थी।    

Find Us on Facebook