मुजफ्फरपुर में एक हत्या सुलझा नहीं कि दूसरी हत्या,रजिस्ट्री कार्यालय के कर्मी की गोली मारकर हत्या

मुजफ्फरपुर में एक हत्या सुलझा नहीं कि दूसरी हत्या,रजिस्ट्री कार्यालय के कर्मी की गोली मारकर हत्या

मुज़फ़्फ़रपुर: खबर मुज़फ़्फ़रपुर जिले के मनियारी थाना क्षेत्र से आ रही है जहां सोमवार को रजिस्ट्री कार्यालय के कर्मचारी को अपराधियों ने गोली मारकर हत्या कर दिया और शव सड़क किनारे रामपुर काशी में फेंक दिया। मृतक रजिस्ट्री कार्यालय के कर्मचारी की पहचान बिहार के वैशाली जिला के चेहरा कला माझिया निवासी अब्दुल क़ुद्दूस के रूप में हुई है.

 ग्रामीणों ने मुज़फ़्फ़रपुर महुआ सड़क के किनारे एक शव पड़ा देखा और पुलिस को सूचना दिया। जिसके बाद शव मिलने की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने छानबीन शुरू कर दिया वही इस दौरान मृतक के पास मिले कागजात के आधार पर शव की पहचान मुज़फ़्फ़रपुर रजिस्ट्री कार्यालय के कर्मी क़ुद्दूस के रूप में हुई.

मृतक के रिश्तेदारों ने बताया कि सूचना मिलने पर वे लोग थाना पर पहुंचे। मृतक वैशाली जिले के कठहरा ओपी थाना क्षेत्र के माझिया गांव निवासी अब्दुल क़ुद्दूस हैं। 

मनियारी पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए एसकेएमसीएच अस्पताल भेज दिया है। सूचना मिलने पर पुलिस ने शव को मनियारी थाना क्षेत्र के रामपुर काशी से बरामद किया गया है। मृतक के पिता भी रजिस्ट्री कार्यालय में कर्मी थे। वही दो दिन में हुए दूसरी घटना को लेकर लोगों में दहशत का माहौल बना हुआ है, अपराधी बेलगाम हो गए हैं। अपराधियों के नजर में पुलिस के कारवाई का कोई खौफ नही दिख रहा है। घटना को अंजाम देकर पुलिस को चुनौती देते हुए आसानी से भाग निकलता हैं। बीते शनिवार को अहियापुर में व्यवसाई विनोद चौधरी की हत्याकांड की गुत्थी सुलझी नहीं किया दूसरी घटना मनिहारी थाना क्षेत्र में घट गई।

Find Us on Facebook

Trending News