कैशवैन से 52 लाख रुपये लूटने वाला कुख्यात भुल्लर गैंगवार में मारा गया, दोस्तों ने ही मारी सिर में 5 गोली

कैशवैन से 52 लाख रुपये लूटने वाला कुख्यात भुल्लर गैंगवार में मारा गया, दोस्तों ने ही मारी सिर में 5 गोली

MUZAFFARPUR : जिले के जैतपुर थाना क्षेत्र में पिछले माह गार्ड को गोली मार कैशवैन से 52 लाख रुपये लूट कांड का आरोपित कुख्यात विकास उर्फ भुल्लर सकरा के मोहनपुर में हुए गैंगवार में मारा गया. विकास की हत्या उसके दोस्तों ने ही सिर में पांच गोलियां मारकर की है.

विकास पारू थाना क्षेत्र के कटारू टांड़ा गांव का रहने वाला था. एक साल पहले प्रेम- प्रसंग में गांव की एक लड़की को वह भगा कर ले गया था. उसके खिलाफ इस मामले में प्राथमिकी दर्ज कराई गई थी. जिसमें उसके खिलाफ वारंट भी जारी हुआ था. 

विकास उर्फ भुल्लर की हत्या शुक्रवार की रात गैंगवार में उसके ही साथियों ने कर दी. हत्या के बाद उसके शव को मोहनपुर सकरा गांव के निकट निर्माणाधीन नगर के बीच में फेंक दिया. घटनास्थल के निकट काफी मात्रा में खून पड़ा था. इससे अनुमान लगाया जा रहा कि उसके साथी यहां लाकर उसकी हत्या कर दी.  सुबह में जब लोगों की नजर शव पर पड़ा तो इसकी सूचना पुलिस को दी गई. शुरू में उसकी पहचान नहीं हो पा रही थी। पर कुछ समय बाद एसएसपी मनोज कुमार ने उसकी पहचान की और गैंगवार में हत्या की पुष्टि की है. जिसके बाद शव देखने के लिए लोगों की काफी भीड़ जुट गई. 

अभी उसकी हत्या के कारणों का पता नहीं चला है, लेकिन पुलिस को आशंका है कि जैतपुर ओपी क्षेत्र के ऐमा टोल प्लाजा के निकट पिछले माह कैशवैन से लूटी गई 52 लाख रुपये में हिस्सेदारी को लेकर हुए विवाद में गैंगवार हुआ है. पहचान होने के बाद उसके शव को पोस्टमार्टम के लिए एसकेएमसीएच भेजा गया ह.। पुलिस उसके आपराधिक इतिहास व गिरोह के साथियों का पता लगा रही है.  

Find Us on Facebook

Trending News