बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मुजफ्फरपुर में आयकर विभाग की बड़ी कार्रवाई, बड़े व्यवसायी एवं वार्ड पार्षद के घर समेत वित्तीय ठिकानों पर रेड

मुजफ्फरपुर में आयकर विभाग की बड़ी कार्रवाई, बड़े व्यवसायी एवं वार्ड पार्षद के घर समेत वित्तीय ठिकानों पर रेड

Muzaffarpur: आयकर की टीम ने गुरुवार की सुबह शहर के बड़े व्यवसायी एवं वार्ड पार्षद नंद कुमार साह उर्फ नंदू बाबू के आवास सहित सभी वित्तीय ठिकानों पर छापेमारी की. उनसे व्यावसायिक साझेदारी में जुड़े लोगों के घरों पर भी छापेमारी की गई है.

दो दर्जन अधिकारियों और कर्मचारियों  की टीम सरैयागंज स्थित उनके आवास, हार्ड वेयर की दुकान, पंकज मार्केट स्थित कार्यालय, कोचिंग और अखाड़ा घाट रोड स्थित उनके स्कूल आदि प्रतिष्ठानों को खंगाला. टीम के अधिकारियों ने साह से पैतृक संपत्ति, जमीन व व्यवसाय आदि के अलावा आय के अलग- अलग स्रोतों के बारे में पूछताछ की.

टीम उनके करीबियों के भी घर और ठिकानों की जांच कर रही है. शहर के बड़े कारोबारियों में शामिल साह के ठिकानों पर आयकर टीम की दबिश से व्यवसायियों में हड़कंप मच गया. हार्डवेयर कारोबारी साह प्रोपर्टी प्रापर्टी डीलिंग के धंधे में भी शामिल हैं. वे कई बार विधानसभा व लोक सभा के अलावा मेयर चुनाव में भी किस्मत आजमा चुके हैं. वे रॉय बहादुर टुनकी साह व बैथनाथ प्रसाद से उत्तराधिकारी हैं.

आयकर की टीम बालू घाट मोहल्ले में नंद कुमार साह के साझेदार अनिल चौधरी के घर पर भी छापेमारी कर रही है. करीब 50 पुलिसकर्मी अनिल चौधरी के घर को चारों ओर से घेरे हैं. टीम के सदस्य अनिल चौधरी की छत पर भी चौकस हैं, ताकि कागजात या अन्य सामान गायब नहीं किया जा सके.

Suggested News