मुजफ्फरपुर में अपराधियों का तांडव, ताबड़तोड़ चार लूट की घटना से कानून पर उठा सवाल...

मुजफ्फरपुर में अपराधियों का तांडव, ताबड़तोड़ चार लूट की घटना से कानून पर उठा सवाल...

Muzaffarpur : बड़ी खबर आ रही है बिहार के मुजफ्फरपुर जिले से जहां अपराधियों ने एक बार फिर से कहर बरपाया है. जिले के विभिन्न थाना क्षेत्रों में एक के बाद एक कुल 4 लूट की घटनाओं को अंजाम देकर पुलिस को खुली चुनौती दी है.

एक तरफ जहां अपराधियों के खिलाफ पुलिस  मुहिम  चला रही है वहीं दूसरी ओर आज लगातार बैक टू बैक चार लूट की घटना नेकानून पर सवाल खड़े कर दिए है.  

सबसे पहले गायघाट थाना क्षेत्र में एक के बाद एक दो लूट की वारदात से सनसनी फ़ैल गई है. पहली घटना बेनीबाद ओपी के लदौर में सीएसपी संचालिका से बाइक सवार अपराधियों ने 289000 रुपये लूट लिए. पीएनबी के सीएसपी संचालिका प्रतिभा देवी अपने पुत्र के साथ बेरवा स्थित पीएनबी बैंक शाखा में रुपए लेकर जमा करने जा रहे थे. इसी दौरान बाइक सवार अज्ञात अपराधियों ने हथियार के बल पर लूट की घटना को अंजाम दिया.

वहीं दूसरी घटना गायघाट थाना क्षेत्र के लोमा गांव में घटी जहां सीएसपी संचालक से हथियार के बल पर लैपटॉप मोबाइल फोन और कुछ नगदी की लूट हुई.\

तीसरी घटना औराई थाना क्षेत्र के वनवासपुर गांव के समीप एक निजी फाइनेंस कलेक्शन एजेंट अजय कुमार बाइक सवार अपराधियों ने हथियार के बल पर करीब लूट लिया. 5 लाख कैश और कई कागजात लूट लिया गया.

चौथी घटना जिले के सकरा थाना क्षेत्र की है जहां एक फाइनेंस कंपनी के कार्यालय में घुसकर अपराधियों ने लूट की घटना को अंजाम दिया है.  प्राप्त जानकारी के अनुसार दो लाख 73 हजार रुपए अपराधियों ने फाइनेंस कर्मी चंदन मिश्रा से मारपीट कर हथियार के बल पर लूट कर फरार हो गए. 

मुजफ्फरपुर से मनोज की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News