मुजफ्फरपुर में आक्रोशित परीक्षार्थियों का हंगामा, रद्द हुई बीबीए और बीसीए की परीक्षा

मुजफ्फरपुर में आक्रोशित परीक्षार्थियों का हंगामा, रद्द हुई बीबीए और बीसीए की परीक्षा

MUZAFFARPUR : जिले के महेश प्रसाद साइंस कॉलेज में एक परीक्षार्थी को निष्कासित करने के बाद परीक्षार्थियों ने जमकर हंगामा किया। आक्रोशित छात्रों ने हंगामा के दौरान कई टेबल कुर्सी तोड़ डाला. 

इसके बाद आक्रोशित छात्रों ने परीक्षा का बहिष्कार कर आरडीएस व एलएस कॉलेज के समीप सड़क जाम कर दिया और जमकर प्रदर्शन किया। छात्रों को आक्रोशित देखकर स्थिति को भांपते हुए कॉलेज प्रशासन ने परीक्षा लेना बंद कर दिया। हंगामा की सूचना मिलने पर सदर थाना की पुलिस कॉलेज पहुंची और स्थिति को नियंत्रित करने में जुट गई.

जानकारी के अनुसार महेश प्रसाद साइंस कॉलेज में एलएस, आरडीएस व वैशाली के कई कॉलेज का केंद्र बनाया गया था, जहां बीबीए और बीसीए की परीक्षा  आज से ही परीक्षा शुरू हुई थी. इस दौरान कदाचार के आरोप में एक परीक्षार्थी को पकड़ा गया और उसे निष्कासित कर दिया गया. इसके बाद परीक्षार्थियों का विरोध बढ़ गया और हंगामा शुरू कर दिया। 

हंगामा की जानकारी मिलने पर डीएसपी दल-बल के साथ वहां पहुंचे। स्थिति को देखते हुए काफी संख्या में पुलिस बल को बुला लिया गया था. हंगामा के दौरान तोडफ़ोड़ से कॉलेज को लाखों रुपये का नुकसान हुआ है. 

Find Us on Facebook