पीएम मोदी का विरोधियों पर हमला, कहा- महामारी में जंगलराज आया तो बिहारवासियों के लिए दोहरी मार होगी

पीएम मोदी का विरोधियों पर हमला, कहा- महामारी में जंगलराज आया तो बिहारवासियों के लिए दोहरी मार होगी

मुजफ्फरपुर .. बिहार में पहले चरण के मतदान शुरू होने के साथ दूसरे चरण के मतदान के लिए राजनीतिक दलों ने कमर कस ली है। दूसरे चरण के मतदान के लिए चुनाव प्रचार भी लगातार जारी है। इस बीच मुजफ्फरपुर में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने एक सभा को संबोधित किया। सभा को संबोधित करने से पहले पीएम मोदी ने मुजफ्फरपुर के लोगों से कहा कि मुझे यहां बहुत प्यार मिला है। उन्होंने कहा कि इस बार का चुनाव बिहार के भविष्य को तय करेगा

वहीं, पीएम मोदी ने विरोधियों पर जमकर हमला बोला। पीएम मोदी ने कहा कि ये समय हवा-हवाई बातें करने वालों का नहीं है, जो बिहार को अंधेरे से निकालकर लाए हैं उनको चुनने का समय है। पीएम मोदी ने कहा कि महामारी के समय में जंगलराज करने वाले आ जाएं तो यह बिहार वासियों पर दोहरी मार होगी। 

हमने जो कोेरोना से लड़ने के लिए खासतौर पर योजनाएं शुरू किए हैं, ऐसे में जंगलराज वालों के हाथ में बागडौर आ जाएगी तो सभी योजनाओं पर पानी फिर जाएगा। 

वहीं उन्होंने लालू राज के समय के बारे में कहा कि जंगलराज के युवराज से बिहार की जनता पुराना ट्रैक रिकार्ड के आधार पर क्या अपेक्षा कर सकती है। जंगलराज को मुझसे ज्यादा बिहार की जनता जानती है। 

पीएम मोदी ने कहा कि बिहार के लोग प्रण के साथ आगे बढ़ रहे हैं कि कोरोना के साथ बिहार को नुकसान पहुंचाने वाले को हराना है। ये चुनाव इस सदी में बिहार के भविष्य को तय करेगा। आपका एक वोट ये तय करेगा कि आत्मनिर्भरता बिहार का लक्ष्य हम कितनी तेजी से पूरा कर पाएंगे।

पीएम मोदी ने कहा कि बिहार में यहां के नौजवानों, महिलाओं किसानों के  पास अथाह सामर्थ है, हर जिला स्पेशल है। मुजफ्फरपुर में कृषि उपज के साथ दूसरे हस्तशिल्प हैं। दुनिया के बाजारों में यहां के लिए नई संभावनाएं बन रही हैं।


Find Us on Facebook

Trending News